शराब पीकर समझौता कराने पहुंचे पुलिसकर्मी, मचा हंगामा

लखनऊ : शराब पीकर समझौता कराने पहुंचे पुलिसकर्मी, मचा हंगामा

शराब पीकर समझौता कराने पहुंचे पुलिसकर्मी, मचा हंगामा

Google Image | पुलिस कर्मी पर शराब पीकर धमकाने का आरोप

उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों अपने अच्छे कामों की वजह से नहीं बल्कि गलत कारनामों से ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। कैंट इलाके में पीड़ित आशिक अली ने पुलिस कर्मियों पर शराब पीकर समझौता कराने के लिए पहुँचने का आरोप लगाया है। मामले का एक वायरल वीडियो भी सामने आया है जिसमे दो पुलिस कर्मी जबरदस्ती एक युवक को थाने ले जाने की बात कर रहे हैं। लेकिन वीडियो में पीड़ित आशिक अली का भाई पुलिस कर्मियों द्वारा शराब पीकर आने की बात कह रहा है। पीड़ित ने महिला के साथ अभद्रता का भी आरोप लगाया है। इसी को लेकर शुक्रवार को एडीसीपी पूर्वी से शिकायत की है।

पुलिस कर्मी पर शराब पीकर धमकाने का आरोप
पीड़ित आशिक अली ने बताया कल रात में 9.15 बजे हम खाना खाने जा रहे थे। तभी घर के सामने रहने वाले राकेश कुमार गुप्ता दारू पीकर हम लोगों से झगड़ा करने लगा। बहुत समझाने के बाद भी वो जब नहीं माने तो हमने थाने में तहरीर दी। इसके बाद थाने में मुझको और मेरे पिता को बैठा लिया। कुछ देर बाद दूसरा पक्ष आया। तभी घर पर थाने से दो सिपाही पहुंचे। जो मेरे छोटे भाई को थाने लाने के लिए जबरदस्ती करने लगे। सिपाहियों ने शराब पी रखी थी। इसकी शिकायत हमने एडीसीपी पूर्वी से की है। 

एसीपी को सौंपी गई जांच
एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। बीती रात में शराब पीकर विवाद का मामला सामने आया था। इसी को लेकर 112 पर शिकायत की गई। तभी पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे थे। पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीकर घटनास्थल पर पहुंचने की जांच एसीपी को सौंपी गई है। आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.