सपा कार्यालय के बाहर लगा ‘वादों’ का पोस्टर, वरिष्ठ नेता बोले- घोषणा पत्र आने दो

गफलत: सपा कार्यालय के बाहर लगा ‘वादों’ का पोस्टर, वरिष्ठ नेता बोले- घोषणा पत्र आने दो

सपा कार्यालय के बाहर लगा ‘वादों’ का पोस्टर, वरिष्ठ नेता बोले- घोषणा पत्र आने दो

Tricity Today | Samajwadi Party Office

समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगा ‘वादों’ का पोस्टर इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। दरअसल, सपा कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं और उनमें लिखा है, ‘पूरे किए थे वादे अब हैं नए इरादे’। इसके साथ ही इनमें लिखा है, ‘समाजवादी बनते ही पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख युवाओं को नौकरी और 300 यूनिट फ्री बिजली पूरे उत्तर प्रदेश में देंगे। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी इस तरह के पोस्ट तेज़ी से वायरल किए जा रहे हैं। पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता अपनी सोशल साइट्स पर ऐसे ही कई पोस्टर्स वायरल कर रहे हैं।

वरिष्ठ नेताओं की राय इतर

वहीं इन सब के बीच पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं का भी इन पोस्टर्स पर बयान आया है। पार्टी नेताओं का कहना है कि इस तरह की कोई भी घोषणाएं अधिकारिक तौर पर नहीं की गई हैं। उन्होंने कहा है कि इस तरह की जो भी घोषणाएं या ऐलान होगा वो पार्टी के घोषणा पत्र में होगा और अखिलेश यादव द्वारा अधिकारिक तौर पर किया जाएगा। नेताओं का कहना है कि हमारी नीति ‘काम बोलता है’ थी, है और रहेगी। 2022 के चुनाव में जनता का साथ अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को मिलेगा और उत्तर प्रदेश में विकास की लहर फिर दौड़ेगी।

छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लगातार इस बात को दोहराया जा रहा है कि पार्टी के दरवाज़े छोटे दलों के लिए खुले हैं। उन्होंने कहा है कि इस बार बड़े दलों के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। छोटे दलों की पकड़ और उनकी ताकत के साथ मिलकर समाजवादी पार्टी आगामी चुनाव लड़ेगी और जीत कर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा है कि सरकार बनते ही एक बार फिर प्रदेश विकास की तरफ बढ़ेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.