स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट छापेमारी, दस युवतियां और दो युवक पकड़े

Lucknow : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट छापेमारी, दस युवतियां और दो युवक पकड़े

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट छापेमारी, दस युवतियां और दो युवक पकड़े

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

मडिय़ांव निवासी सायरा बानो और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इनका नाम सेक्स रैकेट में आया था। पुलिस की कई बार सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ कर कईयों को सलाखों के पीछे पहुंचाया, लेकिन राजधानी में देह व्यापार जैसे गोरखधंधे का खात्मा नहीं हो सका, बल्कि इजाफा होता गया। 

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह की अगुवाई में गाजीपुर पुलिस ने ईशवरपुरी सेक्टर-12 में एक स्पा नाम के ब्यूटीपार्लर में छापेमारी कर मौके से 10 युवतियों व कुछ युवकों को पकड़ कर हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि यहां पर ब्यूटीपार्लर के नाम पर अवैध कारोबार किया जाता है। वहीं पुलिस इस बाबत अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। सवाल पर बस इतना कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

जानकार सूत्रों की मानें तो गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित ईश्वर पुरी में स्पा नाम का ब्यूटीपार्लर है। जहां पर संदिग्ध महिलाओं एवं पुरुषों का आना-जाना लगा रहता है। बताया जा रहा है कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि स्पा ब्यूटीपार्लर में भारी संख्या में संदिग्ध महिलाएं और पुरुष हैं। 

इस सूचना पर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के नेतृत्व में पार्लर पर छापेमारी कर मौके से एक दर्जन महिलाओं व पुरुष पकड़ कर हिरासत में ले लिया। नॉर्थ जोन के कई इलाकों में छापेमारी गाजीपुर, इन्दिरानगर, खुर्रमनगर, सहित कई इलाकों में पुलिस टीमें छापेमारी की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.