राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी पर हमला, फायरिंग करने का भी आरोप

BIG BREAKING : राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी पर हमला, फायरिंग करने का भी आरोप

राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी पर हमला, फायरिंग करने का भी आरोप

Tricity Today | सपा प्रत्याशी की गाड़ी

Lucknow : उत्तर प्रदेश में पांचवे चरण में 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इस दौरान प्रतापगढ़ की हॉट सीट कुंडा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव पर उनके ही गांव मानिकपुर क्षेत्र करेती में उस समय हमला हो गया। जब वह रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया समर्थक कुंडा के साके सरदार को देखकर भड़क गए। इसी बात को लेकर मारपीट हो गई। बताया गया कि साके सरदार समेत वहां मौजूद लोगों ने गुलशन पर हमला कर दिया। जिससे उनकी 3 गाडियां छतिग्रस्त हो गई हैं। वहीं गुलशन ने हमलावरों पर फायरिंग का भी आरोप लगाया है। फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है।

फायरिंग का भी आरोप

बताया जा रहा है कि गुलशन यादव पर 50 की संख्या में रहे लोगों ने जानलेवा हमला कर दीया। हमलावरों में गुलशन यादव के काफिले की तीन गाड़ियां तोड़ डालीं। आरोप है कि इस दौरान 3 राउंड फायरिंग भी की गई। खबर पाकर भारी फोर्स मौके पर पहुंची। सपा प्रत्याशी गुलशन यादव रविवार की सुबह करीब 11:00 बजे अपने समर्थकों के साथ कुंडा के पहाड़पुर बने हुई मतदान केंद्र पर जा रहे थे। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी डा. नितिन बंसल के मुताबिक गुलशन यादव पूरी तरह सुरक्षित अपने घर में है। वहीं सपा जिलाध्यक्ष के साथ हल्की कहासुनी हुई थी। मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

पहले भी हो चुका टकराव

जानकारीके मुताबिक, राजा भैया और गुलशन के बीच तनाव के चलते इलाके में भी कई दिन से ऐसा ही माहौल दोनों के समर्थकों के बीच बना हुआ था। कई दिन पहले गुलशन यादव के काफिले को रोककर राजा भैया समर्थकों नारे लगाए थे जिसके बाद मारपीट की नौबत बन गई थी। पुलिस समय रहते पहुंच गई और दोनों तरफ के लोगों को अलग कर दिया वरना टकराव होने ही वाला था। इससे पहले दोनों उम्मीदवारों के वीडियो और आडियो वायरल होने से भी यह सीट यूपी में चर्चित हो गई थी। उल्लेखनीय है कि गुलशन यादव पहले राजा भैया के साथ थे लेकिन फिर उनके बीच खटास आ गई और वे एक-दूसरे के खिलाफ हो गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.