अपनी अदाओं से डांसरों की जमानत जब्त करने वाली हुई कोर्ट में सरेंडर, जज साहब ने इन शर्तों पर छोड़ा

Sapna Choudhary : अपनी अदाओं से डांसरों की जमानत जब्त करने वाली हुई कोर्ट में सरेंडर, जज साहब ने इन शर्तों पर छोड़ा

अपनी अदाओं से डांसरों की जमानत जब्त करने वाली हुई कोर्ट में सरेंडर, जज साहब ने इन शर्तों पर छोड़ा

Social Media | सपना चौधरी

Lucknow : मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने सोमवार को लखनऊ कोर्ट में सरेंडर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को सरेंडर के तुरंत बाद कस्टडी में ले लिया। सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी हुआ था। जिसके चलते सपना को कोर्ट में पेश होना पड़ा है। हालांकि, कोर्ट ने सपना चौधरी को राहत दे दी है। अब अगली सुनवाई 30 सितंबर को होगी। 
No photo description available.
क्या है पूरा मामला
दरअसल, वर्ष 2018 अक्टूबर में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के लिए सैकड़ों लोगों ने बुकिंग की थी। जिसमें एक टिकट की कीमत करीब ₹300 थी। लोगों ने ऑनलाइन ओर ऑफलाइन माध्यम से सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए बुकिंग की थी, लेकिन उसके बावजूद भी सपना चौधरी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थी। उस दौरान सपना चौधरी के डांस को देखने आने वाले लोगों ने खूब हंगामा काटा था।
No photo description available.
जज साहब ने वारंट वापस लिया
इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें सपना के अलावा छह अन्य लोगों का नाम भी शामिल है। सपना के खिलाफ धोखाधड़ी समेत काफी धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इस मामले में काफी बार सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। अब सपना चौधरी खुद कोर्ट में पेश हो गई। उन्होंने सोमवार को चोरी-छिपे एसीजेएम शांतनु त्यागी के कोर्ट में सरेंडर किया। हालांकि सरेंडर करने के तुरंत बाद कोर्ट ने उनका राहत दे दी है। कोर्ट ने अपना वॉइस वापस ले लिया है और कस्टडी से मुक्त कर दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.