लखनऊ पहुंचा ताइवान का डेलिगेशन, क्वालिटी की हुई सराहना 

मिशन इंवेस्टमेंट : लखनऊ पहुंचा ताइवान का डेलिगेशन, क्वालिटी की हुई सराहना 

लखनऊ पहुंचा ताइवान का डेलिगेशन, क्वालिटी की हुई सराहना 

Tricity Today | लखनऊ पहुंचा ताइवान का डेलिगेशन

LUCKNOW : उत्तर प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा निवेश (इंवेस्टमेंट) को लाने के लिए इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की कवायद जारी है। जहां बीते दिनों आईआईए द्वारा युगांडा के डेलिगेशन को प्रदेश की कई इंडस्ट्रीज विजिट कराई गई थीं और इस विजिट के सकारात्मक पहलु भी नज़र आए थे वहीं अब ताईवान के डेलिगेशन को भी प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुलाया गया है। बुधवार को ताईवान के डेलिगेशन और आईआईए के पदाधिकारियों की मुलाकात हुई है।

IIA भवन में हुई मीटिंग
बता दें कि लखनऊ स्थित आईआईए भवन में आज अशोक अग्रवाल (राष्ट्रीय अध्यक्ष, आईआईए) और ताइवान के डेलिगेशन की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के परिणामों पर प्रकाश डालते हुए इंटरनेशनल अफेयर्स/एक्सपोर्ट इम्पोर्ट कमेटी की चेयरपर्सन (IIA) रेखा शर्मा ने बताया कि जबसे अशोक अग्रवाल ने कार्यभार संभाला है तबसे इंटरनेशनल अफेयर्स कमेटी को लक्ष्य दिया गया है कि किसी भी तरह से हमें सभी मेंबर्स के एक्सपोर्ट को बढ़ावा देने की राह में काम करना है। उन्होंने कहा, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स के मामले में ताइवान की क्वालिटी सबसे बेहतरीन है। 

इस देश के प्रोडक्ट्स में अच्छी टेक्नोलॉजी इस्तेमाल होती है। ताइवान की मदद से हमारे उन मेंबर्स को मदद मिलेगी जो इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में डील करते हैं। वहीं रेखा शर्मा ने बताया है कि India SME Trade Connect प्रोग्राम के तहत चार देशों को साथ लेकर कम किया जा रहा है। इनमें ताइवान, वियतनाम, युगांडा और श्रीलंका शामिल हैं। उन्होंने कहा है कि इन देशों के प्रोडक्ट्स वर्ल्डवाइड फेमस हैं। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा इंवेस्टमेंट हो और ज्यादा ज्यादा एक्सपोर्ट हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.