यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का हुआ उद्घाटन

Lucknow : यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का हुआ उद्घाटन

यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का हुआ उद्घाटन

Tricity Today | उद्घाटन समारोह

Lucknow : शुक्रवार को होटल जैमिनी कॉन्टिनेंटल में यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का उद्घाटन मुख्य अतिथि उपमहानिरीक्षक आईपीएस सुभाष चंद्र दुबे ने दीप प्रज्वलित कर किया। संबोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने विगत वर्षों में राज्य में जो सुरक्षा का माहौल स्थापित किया है, उससे प्रदेश में जनता के बीच बहुत ही सकारात्मक सोच उत्पन्न हुई है। सुरक्षा टेक्नोलॉजी में दिन प्रतिदिन नए-नए तकनीक के आने से प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था में उसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिला है। इन सुरक्षा और सर्विलांस उपकरणों की मदद से सरकार और प्रशासन उसका पूरा लाभ जनता को पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी
कार्यक्रम संचालक यूनीव्यू के ब्रांच मैनेजर योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि यह मीट हमारे पार्टनर के सुरक्षा एवं सर्विलांस क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों के प्रोत्साहन को उचित सम्मान देने के लिए किया गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कंपनी का अपने पार्टनरों से संबंध और मजबूत करना और उनको अपने उत्पादों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी देना है।

आवश्यक सुधार और नई तकनीकी
कंपनी के इंडिया के निदेशक अश्वनी कुमार ने पार्टनरों  द्वारा किए गए कार्यों की खुलकर तारीफ की एवं धन्यवाद प्रेषित किया। उन्होंने कहा कि कंपनी की रिसर्च और डेवलपमेंट की टीम प्रतिदिन कंपनी के उत्पादों में आवश्यक सुधार और नई तकनीकी को विकसित करने के लिए कार्य कर रही है। अश्वनी कुमार ने आगे यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश एक बड़ा बाजार है, जहां अपने उत्पादों की स्थापना करने में हम सबको सहायता मिलेगी। कंपनी के मुख्य इंजीनियर सुभाष ने अपने प्रेजेंटेशन में कंपनी के उत्पादों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। कंपनी के अन्य कर्मचारियों जिसमें सरफराज, रूपा वर्मा ने आगंतुकों की अगवानी की और अपने प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.