सपा कार्यालय में मनाई गई विश्वकर्मा जयंती, अखिलेश बोले- हमारी सरकार आने पर इस दिन होगा अवकाश

लखनऊ :  सपा कार्यालय में मनाई गई विश्वकर्मा जयंती, अखिलेश बोले- हमारी सरकार आने पर इस दिन होगा अवकाश

सपा कार्यालय में मनाई गई विश्वकर्मा जयंती, अखिलेश बोले- हमारी सरकार आने पर इस दिन होगा अवकाश

Tricity Today | समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ : भगवान विश्वकर्मा की पूजा हर साल 17 सितंबर को मनाई जाती है। मान्यता है कि भगवान विश्वकर्मा के आशीर्वाद से बिजनेस और नौकरी में तरक्की मिलती है। इस दिन लोग अपनी मशीनों, औजारों, उपकरणों की भी पूजा करते हैं।जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में पूजा-अर्चना कर जयंती मनाई। पूर्व एमएलसी रामश्रेय विश्वकर्मा समेत हजारों की संख्या में आए हुए लोगों को धन्यवाद देते हुए बधाई दी। योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने छुट्टी खत्म करके ना ही विश्वकर्मा समाज का अपमान किया बल्कि विश्वकर्मा भगवान का भी अपमान किया है। 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर जयंती के मौके पर अवकाश घोषित किया जाएगा।

जातीय जनगणना नहीं कराना चाहती सरकार
 इस दौरान अखिलेश ने कहा कि ऐसे भगवान जिन्होंने कितनी श्रष्टि की त्रेता युग में लंका बनाने का काम हो चाहे हनुमान जी को गदा हो और चाहे श्री कृष्ण भगवान का चक्र गुजरात द्वारिका बनाने का काम विश्वकर्मा जी ने किया। सरकार जातीय जनगणना नही कराना चाहती क्योंकि लोग हक मांगने लगेंगे। 2022 में हम आएंगे तो जातीय जनगणना कराएंगे सबको सम्मान दिलाएंगे। ये दुनिया से बराबरी करना चाहते हैं। जब मुसीबत आई तो ये सरकार बड़े लोगों के साथ खड़ी रही उनके लिए जहाज चल जाता है लेकिन मजदूरों के लिए कोई व्यवस्था नहीं हुई उनकी जान चली गई। अगर सरकार सही  तैयारी करती तो तमाम लोगों की जान बचाई जा सकती थी।

विश्वकर्मा समाज के लोग हुए अपमानित
सोशल मीडिया पर फर्जी बातें फैलाते हैं ये लोग सोशल मीडिया पर ई रावण की तरह बैठे हैं। गंगा में लाशे बह रही थी जब सरकार से पूछा गया तो इन्होंने कहा कि बिहार से लाशे बह कर आ रही हैं इन लोगों ने उल्टी गंगा बहा दी। योगी होकर भी कोई झूठ बोल सकता है हमें शक है कि ये योगी हैं। मुझे भरोसा है अब ये सरकार जाने वाली है इस सरकार का सफाया होगा। इस सरकार में हर वर्ग के लोग अपमानित हुए। इस सरकार में सबसे ज्यादा झूठ बोला गया है। झूठ का प्रशिक्षण केंद्र चला रही है सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार जनता के बीच में अफवाह फैला रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.