मां के पास योगी को देखा तो मिला सुकून, ट्वीट के बाद बोले- शायर मुनव्वर राना

Lucknow : मां के पास योगी को देखा तो मिला सुकून, ट्वीट के बाद बोले- शायर मुनव्वर राना

मां के पास योगी को देखा तो मिला सुकून, ट्वीट के बाद बोले- शायर मुनव्वर राना

Google Image | शायर मुनव्वर राना

Lucknow : विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर उत्तर प्रदेश छोड़ने का दावा करने वाले शायर मुनव्वर राना अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। हालही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पैतृक गांव पहुंचे थे और उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी। सीएम योगी के बहुत बड़े आलोचक माने जाने वाले मुनव्वर राना ने सीएम योगी और उनकी मां की गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की। जिसमें मुनव्वर ने योगी आदित्यनाथ और उनकी माँ की तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

मां के पास योगी को देखा तो मिला सुकून
शायर मुनव्वर राना ने कहा कि मां के पास योगी को देखा तो सुकून मिला। मैंने सीएम को अपनी किताब मां भेंट की थी शायद पढ़ने के बाद याद आई हो। साथ ही यह भी कहा कि हमने जिंदगी भर की मां से मोहब्बत की है। इसीलिए मां से मोहब्बत करने वाले लोग हमें पसंद हैं। सीएम योगी को लेकर मुनव्वर राना ने शायरी लिखी जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊँ, माँ से इस तरह लिपट जाऊँ कि बच्चा हो जाऊं।

चुनाव से यूपी छोड़ने की कही थी बात
 दरअसल, माताओं पर शायरी लिखने की बात हो तो मुनव्वर राना का नाम आना बहुत लाजमी सी बात है। मुनव्वर राना ने पहले भी मां पर शायरी लिखी है जिसे बहुत पसंद किया जाता है। बता दें कि मुनव्वर राना ने यूपी चुनाव 2022 के दौरान योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वे यूपी छोड़ देंगे। मुनव्वर ने कहा था कि अपनी मिट्‌टी को छोड़ना दुख तो देगा, लेकिन जब घोसला खतरे में हो तो चिड़ियां भी अपना आशियाना छोड़ जाती है। कोरोना में कितने लोग मरे, कितने लोग पैदल गुजरते मर गए, सब भुला दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.