बिल्डर की बीवी ने परिजनों के सामने मारी गोली, बेटी हाथ जोड़कर बोलती रही- मम्मी ऐसा मत करो प्लीज

लखनऊ से बड़ी खबर : बिल्डर की बीवी ने परिजनों के सामने मारी गोली, बेटी हाथ जोड़कर बोलती रही- मम्मी ऐसा मत करो प्लीज

बिल्डर की बीवी ने परिजनों के सामने मारी गोली, बेटी हाथ जोड़कर बोलती रही- मम्मी ऐसा मत करो प्लीज

Google Image | Symbolic Photo

Lucknow : मानकनगर में बिल्डर ज्ञानसिंह आहलूवालिया की 47 वर्षीय पत्नी बलजीत कौर ने खुद को गोली मार ली। महिला ने अपने पति और बेटी के सामने सुसाइड किया है। बताया जा रहा है कि महिला 7 सालों से डिप्रेशन का शिकार थी और काफी इलाज के बाद भी सहीं नहीं हो रही थी। जिसके कारण यह दर्दनाक कदम उठाया।

क्या है पूरा मामला
बेटी हरप्रीत ने बताया कि उनकी मां बलजीत कौर काफी समय से मानसिक अवसाद से परेशान थी। जिनका इलाज भी चल रहा था। हरप्रीत के अनुसार दोपहर में वह ड्यूटी से घर लौटी थी, जिसके बाद परिवार संग बैठ खाना खाया था। इस दौरान नई कार खरीदने को लेकर बात हुई। उस वक्त ऐसा नहीं लग रहा था कि बलजीत ऐसा कदम उठा लेंगी। थोड़ी देर बाद बलजीत कमरे से बाहर आई और पिस्टल से खुद को गोली मारी और वहीं गिर गई, जिसके तुरंत बाद ही बिना समय गवाए खून से लथपथ पत्नी को ज्ञान सिंह और उनकी बेटी हरप्रीत किसी तरह उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चश्मे के केस में छुपा रखी थी चाबी
ज्ञान सिंह के मुताबिक लाइसेंसी असलहे से हादसों के बारे में पढ़कर वह काफी सजग थे। पत्नी मानसिक अवसाद में थी, इसलिए ज्ञान लाइसेंसी रिवॉल्वर लॉकर में रखते थे। उन्होंने बताया कि लॉकर की चाभी वह रोज नई जगह छिपा कर रख देते थे। शुक्रवार उन्होंने चश्मे के केस में चाभी रखी थी। नहीं पता कि बलजीत को चाभी कैसे मिली थी। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए रिवाल्वर को भेज दिया है। रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई होगी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।इंस्पेक्टर के मुताबिक शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल परिजनों ने अवसाद के कारण खुदकुशी की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले कि स्थिति का पता चलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.