लखनऊ में युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई

बड़ी खबरः लखनऊ में युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई

लखनऊ में युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई

Tricity Today | मै

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र अंतर्गत के जोगीपुरम कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक खाली प्लॉट में करीब 25 वर्षीय युवती का शव निवस्त्र हालत में मिला।आसपास के लोगों ने शव को देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।स्थानीय लोगों ने युवती के साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई है, हालांकि अभीतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार देर रात टहलने के दौरान युवती के निवस्त्र अवस्था में शव को एक खाली प्लॉट के अंदर देखा था पास जाकर देखा तो युवती के मांथे पर चोट के गहरे निसान थे और उसके कपड़े उससे कुछ दूरी पर पड़े थे। साथ ही यह भी बताया कि जिससे यह प्रतीत होता है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है ।

वहीं पारा थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, जोगीपुरम इलाके में एक खाली प्लाट है, उसके चारों ओर बाउंड्री है। बाउंड्री के अंदर देर रात को लोगों की निगाह उस युवती के शव पर पड़ी थी जिसके माथे पर चोट का निशान भी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । उन्होंने कहा कि खाली प्लाट किसका है, यह जानकारी जुटाने के साथ ही उस मृत युवती की भी शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.