बीएमडब्ल्यू कार में लगी आग, देश के कई खिलाड़ी रुड़की के लिए रवाना

क्रिकेटर ऋषभ पंत हुए सड़क हादसे का शिकार : बीएमडब्ल्यू कार में लगी आग, देश के कई खिलाड़ी रुड़की के लिए रवाना

बीएमडब्ल्यू कार में लगी आग, देश के कई खिलाड़ी रुड़की के लिए रवाना

Tricity Today | क्रिकेटर ऋषभ पंत हुए सड़क हादसे का शिकार

Rishabh Pant Car Accident : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर और दाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। इस हादसे में खिलाड़ी बुरी तरह जख्मी हुए है। डॉक्टरों के मुताबिक पंत के पैर में गंभीर चोट आई है। हादसा इतना भयावह था कि क्रिकेटर की कार डिवाइडर से टकराने के बाद पूरी तरह जलकर खाक हो गई। यह दुर्घटना रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड पर हुआ है।

कैसे, कब और कहां हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार की सुबह हुआ है। क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार रेलिंग से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद उनकी गाड़ी में आग लग गई और वह पूरी तरीके से जख्मी हो गए। फिलहाल उनका इलाज सक्षम अस्पताल में चल रहा है। सक्षम अस्पताल के चेयरमैन डॉक्टर सुनील नागर की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। रुड़की पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। अभी तक इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिली है। रुड़की पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

विंडस्क्रीन तोड़कर बाहर निकले
यह हादसा शुक्रवार की सुबह रुड़की के नारसन क्षेत्र में हुआ है। हादसे को मौके पर देखने वाले लोगों का कहना है कि अगर ऋषभ पंत सही समय पर गाड़ी से नहीं कूदते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत विंडस्क्रीन तोड़कर बाहर निकले। डॉक्टरों का कहना है कि उनके सिर में गंभीर चोट आई है। उनकी सर्जरी देहरादून के मैक्स अस्पताल में की जाएगी। थोड़ी देर में उनको देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.