त्योहारों का मजा अब ऑनलाइन शॉपिंग के साथ, मिलेगा बंपर डिस्काउन्ट

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 :  त्योहारों का मजा अब ऑनलाइन शॉपिंग के साथ, मिलेगा बंपर डिस्काउन्ट

त्योहारों का मजा अब ऑनलाइन शॉपिंग के साथ, मिलेगा बंपर डिस्काउन्ट

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk :ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए खुशखबरी लेकर आया है फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग ऐप। जी हां, ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने आगामी सेल के लिए वेबसाइट पर एक अलग से पेज तैयार कर दिया है, जिस पर कमिंग सून लिखा है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2023 की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल में पहले खरीदारी का अवसर
हमेशा की तरह फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल में पहले खरीदारी (Flipkart Big Billion Days Sale 2023 Best Deals) का मौका मिलेगा। Flipkart की Big Billion Days Sale 2023 में Apple iPhone, Samsung, iQoo, OnePlus, Realme और Xiaomi स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, वियरेबल, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान पर डिस्काउंट मिलेगा। यहां हम आपको फ्लिपकार्ट की आगामी सेल के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

इलेक्ट्रानिक आइटम खरीदने का अच्छा मौका
सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 50 से 80 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। बेस्ट सेलिंग टैबलेट पर 70 प्रतिशत छूट दी जाएगी। कीबोर्ड की शुरुआत 99 रुपये से होगी। बड़ी स्क्रीन वाले मॉनिटर पर 70 प्रतिशत तक छूट और इंक टैंक प्रिंटर पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान ग्राहक कीमत में कटौती के अलावा, डिस्काउंट, बैंक ऑफर, कैशबैक, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर तक का लाभ उठा पाएंगे। इसके अलावा ग्राहकों को हर खरीदारी पर सुपरकॉइन पाने और भुनाने का मौका मिलेगा।

इतने फीसदी मिलेगा डिस्काउन्ट
सेल के दौरान एयर कंडीशनर की शुरुआत 21,999 रुपये से होगी। ब्रेकफास्ट एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। होम एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वॉशिंग मशीन की शुरुआत 4,990 रुपये से होगी। Flipkart Big Billion Days Sale 2023 में गूगल टीवी की शुरुआत 9,999 रुपये से होगी। एनर्जी एफिशिएंट एसी की शुरुआत 23,999 रुपये से होगी। गीजर्स और रूम हीटर्स 1,099 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.