कंगना रनौत पर ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने लिया एक्शन

BIG NEWS: कंगना रनौत पर ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने लिया एक्शन

कंगना रनौत पर ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने लिया एक्शन

Google Image | कंगना रनौत पर ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने लिया एक्शन

कंगना रनौत पर ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम ने लिया एक्शन अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोरोना वायरस टेस्ट  मे पॉजिटिव आई है। जिसके बाद इंस्टाग्राम ने उनका यह पोस्ट डिलीट कर दिया। पोस्ट इस लिए डिलीट हुआ है कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी लिखा कि कोरोना एक छोटा सा फ्लू है। जिसे मीडिया बड़े पैमाने पर कवर कर रहा है। इस पोस्ट के बाद उनकी खूब आलोचना हुई लोगों ने कमेंट कर कहा कि कंगना कोरोना वायरस को लेकर गलत जानकारी साझा कर रही हैं। कुछ ने कहा कि भारत कोरोना से बुरी तरह जूझ रहा है और कंगना इसे एक छोटे से समय का फ्लू बता रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपना पोस्ट डिलीट होने के बाद कंगना ने दावा किया कि उनका पोस्ट इस वजह से डिलीट किया गया क्योंकि उन्होंने कोरोना को मिटाने की धमकी दी थी।

पिछले हफ्ते एक विवादित पोस्ट को लेकर उनका ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया गया था। हालांकि उनका फेसबुक और इंस्टा अकाउंट अभी एक्टिव है। पोस्ट डिलीट होने के बाद कंगना ने एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा कि मैं यहां ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाऊंगी। उन्होंने लिखा मुझे नहीं लगता कि मैं यहां 1 हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी

पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा को लेकर पोस्ट किए गए एक विवादित ट्वीट के बाद ट्विटर ने स्थाई रूप से उनका अकाउंट निलंबित कर दिया था।कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर डिलीट हुए अपने पोस्ट में बताया कि उनकी फिल्म थलाइवी को कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से स्थगित किया गया है और वह कोरोना की वजह से बहुत कमजोर और थकी हुई महसूस कर रही हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.