BIG NEWS: ममता बनर्जी पर आपत्तजिनक टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा महंगा,ट्वीटर अकाउंट बंद

ममता बनर्जी पर आपत्तजिनक टिप्पणी करना कंगना रनौत को पड़ा महंगा,ट्वीटर अकाउंट बंद

Google Image | kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल चुनाव पर ममता के खिलाफ टिप्पणी की थी। जिसके बाद कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट बंद हो गया है। 

कंगना रनौत को पश्चिम बंगाल चुनाव पर ममता बनर्जी के खिलाफ आपत्तजिनक भाषा का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। ममता बनर्जी के खिलाफ बोलने पर कंगना रनौत को मुंह की खानी पड़ी है। पहले यूजर्स ने कंगना रनौत की क्लास लगाई थी। अब ट्वीटर अकाउंट बंद हो गया है। इसके अलावा यूजर्स कंगना रनौत को खरी-खोटी भी सुना रहे है।

इसके बाद कंगना ने इस  पर अपना बयान दिया है। कंगना ने  लिखा है - ट्विटर ने मेरे प्वाइंट को सिद्ध कर दिया है कि वे जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले  व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना और क्या करना है। मेरे पास कई प्लेटफॉर्म हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने और अपने विचार रखने  के लिए कर सकती हूं।

पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम आने के बाद भी अभिनेत्री ने कई ट्वीट किए थे और जिन पर कड़ी प्रतिक्रियाएं आई थी। माना जा रहा है कि इन ट्वीट्स को विवादित माना गया है इन्हें और सोशल मीडिया नॉर्म्स के खिलाफ माना गया है।

पिछले दिनों कोरोना वायरस के दौरान जनता की परेशानी और अन्य सुविधाओं के अकाल के दौरान भी कंगना काफी मुखर थी। उन्होंने इस संबंध में भी काफी ट्वीट किए थे। उन्होने कोरोना मरीजों में ऑक्सीजन की बढ़ती मांग के मद्देनजर ऑक्सीजन प्लांट्स लगाए जाने पर भी अपनी बात ट्विटर पर रखी थी  जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आई थी।  और लोगो ने उसका मजाक भी बनाया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.