इस बार त्योहारों पर मिलेगा खास तोहफा

Amazon Great Indian Festival Sale :  इस बार त्योहारों पर मिलेगा खास तोहफा

इस बार त्योहारों पर मिलेगा खास तोहफा

Google Image | Amazon Great Indian Festival Sale

Noida Desk : जी हां, यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग करने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। क्योंकि Amazon Great Indian Festival पेज लाइव हो गया है। आपको बता दें कि Flipkart ने भी Big Billion Days Sale 2023 की घोषणा काफी पहले कर दी थी, जिसके टक्कर में अब Amazon ने भी अपनी फेस्टिव सेल की घोषणा  कर दी है।

ऐसे मिलेगा एक्स्ट्रा बेनिफिट
अमेजन की ओर से अभी तक सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, पेज पर आने वाली सेल के प्रोडक्ट्स की झलकी पेश कर दी गई है। इनमें मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम, फैशन, स्मार्ट TV सहित काफी सारी  कैटिगरी शामिल हैं। इस Amazon Sale 2023 में प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने पर अगर आप एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। जिससे Amazon Offers 2023 में स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी के साथ गेमिंग प्रोडक्ट, होम एंड किचन प्रॉडक्ट्स, ऑडियो, म्यूजिक सिस्टम जैसी सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर बैंक ऑफर्स पा सकते हैं।

आप भी ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिप
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत सबसे पहले प्राइम मेंबर्स के लिए होगी। यह सेल लगभग 24 घंटे पहले ही प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव कर दी जाएगी। अगर आपके पास प्राइम मेंबरशिप नहीं है, तो आप इसे अभी ले सकते हैं। क्योंकि Amazon Sale 2023 के दौरान प्राइम मेंबर होने की वजह से आपको सेल का अर्ली एक्सेस भी मिलेगा और तो और, वनडे डिलीवरी का विकल्प भी केवल प्राइम मेंबर्स को ही फ्री में मिलता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.