BREAKING: नोएडा की झुग्गियों से 102 और शिशु अस्पताल से 34 लोग क्वारंटाइन

BREAKING: नोएडा की झुग्गियों से 102 और शिशु अस्पताल से 34 लोग क्वारंटाइन

BREAKING: नोएडा की झुग्गियों से 102 और शिशु अस्पताल से 34 लोग क्वारंटाइन

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर में कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मंगलवार को नोएडा की झुग्गी झोपड़ियों से 102 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। दूसरी ओर चाइल्ड स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल से 34 लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया है। इन सभी का ताल्लुक सोमवार को पॉजिटिव आने वाले लोगों से है। अगर पूरे जिले की बात करें तो मंगलवार को 197 लोगों को नोएडा और ग्रेटर नोएडा से क्वॉरेंटाइन किया गया है।

नोएडा के सेक्टर-30 स्थित सुपर स्पेशलिटी शिशु अस्पताल में एक डॉक्टर के पॉजिटिव होने के बाद मंगलवार को यहां से 34 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। वहीं, सेक्टर-5 और सेक्टर-8 की झुग्गियों से भी 102 को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया है। सोमवार को इन स्थानों से नौ मरीजों की पुष्टि की गई थी।
 
शिशु अस्पताल के आपातकालीन विभाग के डॉक्टर दिल्ली में रहते हैं। उनके संक्रमण में आने के बाद उनके संपर्क में आने वाले डॉक्टर, पैरोमेडिकल स्टाफ और अन्य 34 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। वहीं, सेक्टर-5 और सेक्टर-8 की झुग्गियों में रहने वाले लोग भी पॉजिटिव मरीज के संपर्क में थे। उन्हें 108 एंबुलेंस से दोपहर में क्वारंटाइन वार्ड ले जाया गया है। यहां 14 दिनों तक उन्हें रखा जाएगा। कई के नमूने भी जांच के लिए भेजे जाएंगे। दूसरी ओर अब तक झुग्गियों से पॉजिटिव होने वाले मरीजों की संख्या 13 हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.