गाजियाबाद: रोडवेज बस में सो रहे कंडेक्टर से 14 हजार रुपए, टिकट की तीन गड्डी और टिकट मशीन चोरी

Updated Aug 01, 2020 12:29:49 IST | Anika Gupta

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की अभयखंड चौकी क्षेत्र में गौर बिज सोसायटी के पास एनएच-9 पर सड़क किनारे रोडवेज बस खड़ी कर सो रहे परिचालक....

गाजियाबाद: रोडवेज बस में सो रहे कंडेक्टर से 14 हजार रुपए, टिकट की तीन गड्डी और टिकट मशीन चोरी
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की अभयखंड चौकी क्षेत्र में गौर बिज सोसायटी के पास एनएच-9 पर सड़क किनारे रोडवेज बस खड़ी कर सो रहे परिचालक का बैग चोरी हो गया। कंडक्टर का आरोप है कि कार सवार बैग चोरी कर भागे। कुछ दूर बस से उनका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए। 

पीडि़त कंडक्टर की तहरीर पर इंदिरापुरम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कंडक्टर वीरेंद्र सिंह मूलरूप से हरदोई के रहने वाले हैं। वह शाहजहांपुर डिपो की बस पर कंडक्टर हैं। बताया कि 29 जुलाई की शाम करीब पांच बजे वह बस लेकर शाहजहांपुर के लिए कौशांबी डिपो से निकले थे। इस दौरान बस में एक भी सवारियां नहीं मिली। गौर बिज के पास एनएच नौ पर सड़क किनारे बस खड़ी कर दी। इसके बाद चालक सीट पर लेटकर सो गए। जबकि वह अपनी सीट पर ही बैठे थे और बैग उनके पैर पर रखा था। 

आरोप है कि इस दौरान उन्हें नींद आ गई। अचानक अज्ञात व्यक्ति बैग लेकर भाग गया। पीडि़त ने बताया कि आरोपी भाग कर सफेद गाड़ी में बैठा। यह देखकर चालक ने बस स्टार्ट कर काफी दूर तक पीछा किया। लेकिन आरोपी फरार हो गए। कंडक्टर ने बताया कि बैग में 14 हजार रुपए, टिकट की तीन गड्डी, टिकट मशीन थी। इंदिरापुरम थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि कंडक्टर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Roadways Bus, Ghaziabad, Ghaziabad News