गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के 148 नए मामले, सनी देओल को हुआ संक्रमण

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के 148 नए मामले, सनी देओल को हुआ संक्रमण

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के 148 नए मामले, सनी देओल को हुआ संक्रमण

Google Image | सनी देओल

गौतमबुद्ध नगर में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 148 नए मामले सामने आए हैं। जिससे यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 22,978 हो गए हैं। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 141 मरीज उपचार के बाद ठीक होकर 24 घंटे के अंदर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं, वहीं विभिन्न अस्पतालों में 1,152 मरीजों का उपचार चल रहा है। दूसरी ओर फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जिले में 21,743 लोग संकमण मुक्त हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमण से 83 लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर भाजपा के सांसद और अभिनेता सनी देओल ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने उनके संपर्क मे आए लोगों से अपनी जांच कराने का अनुरोध किया है। देओल ने बताया कि उन्होंने संक्रमित पाए जाने के बाद स्वयं को पृथक-वास में रखा है।

उन्होंने ट्वीट किया, ''मैंने कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई और मैं संक्रमित पाया गया हूं। मैं पृथक-वास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग, गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया स्वयं को पृथक-वास में रखें और अपनी जांच कराएं। इससे पहले, हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार को बताया था कि देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे।

स्वास्थ्य सचिव ने बताया था कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन देओल मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए। इस बीच, देओल के प्रवक्ता ने मुंबई में 'पीटीआंई भाषा से कहा, ''सनी देओल ने मुंबई वापस आने से पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली में कल (मंगलवार को) कोविड-19 संबंधी जांच कराई थी। वह संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है और वह बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि सनी देओल मनाली में पृथक-वास में रह रहे हैं। उन्होंने कहा, ''वह प्राधिकारियों के सभी निर्देशों का पालन कर रहे हैं और आवश्यक एहतियात बरत रहे हैं। देओल का मुंबई में कंधे का ऑपरेशन हुआ था और वह कुल्लू जिले में मनाली के निकट एक फार्म हाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.