अवैध खनन के लिए एसएचओ को फोन करने वाले भाजपा नेता पर कब होगी कार्रवाई, सुनिए ऑडियो कॉल

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Chief correspondent

अवैध खनन करवाने और पैसे के लेन-देन की बात करते हुए जेवर के इंस्पेक्टर और भाजपा नेता की कॉल रिकॉर्डिंग शनिवार को वायरल हुई। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने तत्काल कार्रवाई की। इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया। लेकिन अवैध खनन करवाने के लिए इंस्पेक्टर से बात करने वाले भाजपा नेता पर कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गई है। और तो और जिला भाजपा की ओर से पूछताछ तक नहीं हुई है।

Photo Credit: 

 

GREATER NOIDA: अवैध खनन करवाने और पैसे के लेन-देन की बात करते हुए जेवर के इंस्पेक्टर और भाजपा नेता की कॉल रिकॉर्डिंग शनिवार को वायरल हुई। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने तत्काल कार्रवाई की। इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया। लेकिन अवैध खनन करवाने के लिए इंस्पेक्टर से बात करने वाले भाजपा नेता पर कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गई है। और तो और जिला भाजपा की ओर से पूछताछ तक नहीं हुई है।

इंस्पेक्टर और भाजपा नेता के बीच खनन करवाने को लेकर बात हो रही थी। जिसमें भाजपा नेता से इंस्पेक्टर कह रहे थे कि एसडीएम मैडम के यहां बात कर लो। वह दूसरे किस्म की हैं। परेशानी खड़ी हो जाएगी। इस पर भाजपा नेता ने कहा, हम आपको 50 हजार रुपये महीना दे रहे हैं। एक लाख रुपये महीना दूसरे खर्च हो जाते हैं। तब भी एसडीएम मैडम से बात करें। इससे तो अच्छा है कि बंद ही कर दें। कहीं 10-20 हजार रुपये महीना की नौकरी कर लें। वायरल ऑडियो में इंस्पेक्टर से बात करने वाला भाजपा का मंडल उपाध्यक्ष है। लेकिन, सबकुछ जानकर भी भाजपा के नेता चुप्पी साधकर बैठे हुए हैं। बताया जा रहा है कि इसे कई बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।  

BJP, Noida, Greater Noida, illegal mining, BJP Leader audio viral, BJP Leader Video Viral