ग्रेटर नोएडा : चोरों के हौसले बुलंद, कोतवाली के समीप से 2 कारें चोरी

ग्रेटर नोएडा : चोरों के हौसले बुलंद, कोतवाली के समीप से 2 कारें चोरी

ग्रेटर नोएडा : चोरों के हौसले बुलंद, कोतवाली के समीप से 2 कारें चोरी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

दनकौर कोतवाली से महज 50 मीटर की दूरी पर बुधवार रात 2 कार चोरी होने का मामला सामने आया है। साथ ही तीसरी कार का लॉक तोड़कर उसको चुराने का प्रयास किया गया। पीड़ित कार मालिकों ने गुरुवार को कोतवाली में केस दर्ज कराया है। 

दनकौर कस्बा निवासी अंबर मांगलिक इंटर कॉलेज में अध्यापक हैं। उनका कहना है कि बुधवार की रात उन्होंने कोतवाली से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित अपने घर के गेट के सामने सेंट्रो कार खडी की थी। देर रात को अज्ञात चोर उनकी कार का लॉक तोड़कर उसको चुराकर ले गए। जिसमें एक लैपटॉप, 2 हार्ड डिस्क और अन्य जरूरी कागजात भी रखे हुए थे। गुरुवार तड़के पीड़ित को मामले की जानकारी हुई। साथ ही उनके ही पड़ोस के रहने वाले शाहिद नाम के एक दुकानदार की भी होंडा सिटी कार को भी चोर चुराकर ले गए। 

साथ ही उनके घर से कुछ दूरी पर स्थित पीयूष नाम के एक व्यक्ति की कार का लॉक तोड़कर भी उसको चुराने का प्रयास किया गया। लेकिन कार स्टार्ट नहीं हो सकी। जिसकी वजह से चोर उसको नहीं ले जा सके। इस बारे में दनकौर कोतवाल अनिल कुमार पांडे का कहना है कि दोनों कार मालिकों की शिकायत पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनका कहना है कि रात के वक्त पुलिस बल कस्बे में गश्त करता है। उनका कहना है कि जल्द ही चोरों का पता लगाकर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.