गलगोटिया कॉलेज में भारत सरकार ने सेमिनार की

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Correspondent

आज गलगोटिया काॅलिज ऑफ़ इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी ग्रेटर नोएडा के तत्वाधान में माईक्रो एवमं सूक्ष्म मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा (एस0एम0ई0) के उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। 

गलगोटिया कॉलेज में भारत सरकार ने सेमिनार की
Photo Credit: 

GREATER NOIDA: आज गलगोटिया काॅलिज ऑफ़ इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी ग्रेटर नोएडा के तत्वाधान में माईक्रो एवमं सूक्ष्म मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा (SME) के उद्यमशीलता और प्रबंधकीय विकास पर एक जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

यह जागरूकता कार्यक्रम पूर्ण रूप से MSMI मंत्रालय के द्वारा आयोजित किया गया। इस संगोष्ठी में छात्रों को मंत्रालय द्वारा चलाये जा रहे नवीनतम शोध कार्यक्रमो के बारें में विस्तार पूर्वक बताया गया। मंत्रालय से आए अधिकारीयों ने बताया कि सरकार के द्वारा छात्रों के प्रत्येक प्रोजैक्ट के लिए 15 लाख रूपये तक अनुदान के रूप में दिये जायेंगें तथा एक करोड रूपये तक की राशी सीट फंड के रूप में दी जाएगी। 

कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में (MSMI) औखला के निदेशक विजय कुमार, उपनिदेशक डीसी शाहू, टाटा मोटर्स पूणे के आल इण्डिया मार्किटिंग हैड साकेत हार्डिकर और (NRDC) भारत सरकार के सिनियर मैनेजर डाॅ संजीव कुमार मजुमदार उपस्थित रहे। संगोष्ठी का सुभारम्भ काॅलिज के निदेशक डाॅ वीके द्विवेदी ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम की रूप रेखा डीन डाॅ एसके वर्मा और ज्ञापन संबोधन विपिन कुमार श्रीवास्तव ने किया। 

Galgotia University, Greater Noida, Micro Ministry of Government, Greater Noida University