88 साल की बुजुर्ग महिला हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

दिल्ली पुलिस ने 88 साल की उम्र में एक महिला हेरोइन जैसे मादक पदार्थ की तस्करी में गिरफ्तार की गई है। महिला की पहचान राजरानी के रूप में हुई है।

Photo Credit: 

दिल्ली पुलिस ने 88 साल की उम्र में एक महिला हेरोइन जैसे मादक पदार्थ की तस्करी में गिरफ्तार की गई है। महिला की पहचान राजरानी के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया की बुजुर्ग महिला 32 साल से मादक पदार्थों के धंधे से जुड़ी हुई है। वह इंद्रपुरी थाने में घोषित बदमाश भी है। पुलिस ने उसके पास से 16 ग्राम हेरोइन बरामद की है। राजधानी के तमाम इलाकों में महिला को हेरोइन अम्मा के नाम से जाना जाता है।

जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 27 अगस्त को जिले के नारकोटिक्स स्कवॉड में तैनात एएसआई चरण सिंह को सूचना मिली थी कि राजरानी किसी से हेरोइन की खेप लेकर इंद्रपुरी स्थित अपने घर आने वाली है। सूचना पर एसीपी (ऑपरेशन) उमा शंकर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।

लोहा मंडी नारायणा फ्लाई ओवर के पास पुलिस ने घेराबंदी की। कुछ देर बाद वहां पहुंची राजरानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेनेे पर उसके पास से 16 ग्राम हेरोइन मिली। जांच में पता चला कि राजरानी इंद्रपुरी थाने की बीसी है और उसके खिलाफ आबकारी और एनडीपीएस के 9 मामले दर्ज हैं। 

वह तीस साल से इस धंधे से जुड़ी है। पुलिस उसे कई बार गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस उससे पूछताछ कर इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की पहचान करने में जुटी है।

Delhi Police, Heroin Smuggling, 88 Year Old Woman Heroin Smuggling, Smuggling Business