40 साल के युवक ने किया सुसाइड, नौकरी की तलाश में था

40 साल के युवक ने किया सुसाइड, नौकरी की तलाश में था

40 साल के युवक ने किया सुसाइड, नौकरी की तलाश में था

Tricity Today | सुरेन्द्र घंसानी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित हाउसिंग सोसायटी सुपरटेक इकोविलेज-1 में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज-1 हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट नंबर ए-2109 में सुरेन्द्र घंसानी (लगभग 40 वर्षीय) अकेले रहते थे। सुरेंद्र ने अभी तक शादी नहीं की थी। कुछ समय पहले ही उन्हें सोसाईटी में फ्लैट का कब्जा मिला था।

लोगों ने बताया कि उनका एक भाई गुरुग्राम में नौकरी करता है। कुछ समय पहले तक उनकी मां भी उनके साथ रहती थी। लेकिन वो भी गांव में चली गई। सुरेन्द्र आस पड़ोस के बच्चों को कोंचिग देते थे। लोगों ने बताया कि सुरेंद्र को काफी समय से नौकरी की तलाश थी। इसके लिए उन्होंने कई लोगों ने बात भी की थी। वो भक्ति भाव वाले व्यक्ति थे।

पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र के आत्महत्या कर लेने की सूचना आज सुबह करीब 8:15 बजे मिली। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सुरेंद्र का शव फायर पाइप से लटका हुआ मिला है। जिसके बाद शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनके परिवार को सूचना दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.