NOIDA: उधार रुपये मांगने पर युवक को बेरहमी से पीटा

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

तीन लोगों ने उधार दिया हुआ पैसा वापस मांगने पर एक युवक को ऑटो में बंधक बनाकर जमकर पीटा। फिर दोबारा पैसा मांगने पर आरोपियों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ फेज तीन थाने में शिकायत दी है। 

Photo Credit: 
प्रतीकात्मक फोटो

तीन लोगों ने उधार दिया हुआ पैसा वापस मांगने पर एक युवक को ऑटो में बंधक बनाकर जमकर पीटा। फिर दोबारा पैसा मांगने पर आरोपियों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ फेज तीन थाने में शिकायत दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में मूलरूप से बिहार के किशनगंज निवासी रऊफ अंसारी ने बताया कि वह छिजारसी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। वह सेक्टर 63 की एक कंपनी में नौकरी करता है। रऊफ ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले कॉलोनी के ही एक युवक को 20 हजार रुपए उधार दिये थे। युवक ने कहा था कि वह सारे पैसे 15 दिन में वापस कर देगा।

लेकिन युवक ने 15 दिन से ज्यादा समय होने पर भी पैसे नहीं दिये। इस पर रऊफ रविवार रात युवक के पास अपने पैसे मांगने गया। आरोप है कि पैसे मांगने पर युवक गुस्से में रऊफ को कमरे से बाहर ले जाकर कुछ दूर खड़े एक ऑटो में बैठा दिया। इसके बाद उसने अपने दो दोस्तों को बुलाकर रऊफ को बंधक बनाकर जमकर पीटा। फिर दोबारा पैसे मांगने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। फिर पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

एक बदमाश ने फेज दो थानाक्षेत्र के सेक्टर 82 कट के पास में रविवार रात को एक दुकानदार से लाइसेंसी राइफल और बाइक लूट ली। पुलिस ने केस दर्ज कर सोमवार को आरोपी को बरौला से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे राइफल और बाइक बरामद कर ली है। 

मूलरुप से हरदोई के विभूतिनगर निवासी प्रेम कुमार ने फेज दो थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह गांव बरौला में किराए के मकान में रहते हैं। प्रेम कुमार की मिर्च-मसालों की दुकान है। प्रेम का कहना था कि वह रविवार रात को बाइक से घर की तरफ आ रहे थे। प्रेम के पास उनकी लाइसेंसी राइफल भी थी। जब वह सेक्टर 82 कट का पास पहुंचे तो दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर प्रेम से बाइक और राइफल लूट ली थी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर मूलरुप से मध्यप्रदेश के छतरपुर निवासी विनय को गिरफ्तार किया है। आरोपी वर्तमान में बरौला में ही रहता है। पुलिस ने उससे लूट की बाइक व लाइसेंसी राइफल बरामद कर ली है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। 
 

Noida Police, Crime Seen, Borrowed Money