Exclusive: जेवर एयरपोर्ट के पास इंडस्ट्री लगाने के लिए 42 कम्पनियां आईं

Updated Feb 27, 2020 19:54:26 IST | Tricity Today Reporter

यमुना प्राधिकरण की औद्योगिक भूखंडों की योजना शुरू होने के 17 दिन में 42 लोगों ने फार्म जमा करा दिए हैं। अगले दो साल में यमुना सिटी में लाखों लोगों को रोजगार मिलेंगे...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

यमुना प्राधिकरण की औद्योगिक भूखंडों की योजना शुरू होने के 17 दिन में 42 लोगों ने फार्म जमा करा दिए हैं। अगले दो साल में यमुना सिटी में लाखों लोगों को रोजगार मिलेंगे।

यमुना प्राधिकरण ने यमुना सिटी में तीन इंडस्ट्रियल सेक्टर बसा रही है। इन सेक्टर में इंडस्ट्री लगाने के लिए प्राधिकरण ने दस फरवरी को औद्योगिक भूखंडों की योजना निकाली है। इन योजना में देशी-विदेशी उद्यमी उद्योग लगाने के लिए आवेदन करने लगे हैं। दस से लेकर 27 फरवरी तक मात्र 17 दिन में 42  लोगों ने प्राधिकरण में प्लॉट के लिए अप्लाई कर दिया है। 

तीनों औद्योगिक सेक्टर में एक हजार एकड़ जमीन पर उद्योग लगेंगे। प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह का कहना है कि तीनों सेक्टर में 450 से लेकर 16000 वर्ग मीटर तक भूखंड हैं। जिससे की छोटे से बड़े करोबारी भी अपनी इकाई लगा सकते हैं।

Jewar Airport, Industrial Area, Yamuna City, Yamuna Authority, Yamuna City, Jewar News, Jewar Airport News, Jewar Airport Tricity