फ्री में पेट्रोल नहीं देने पर कर्मचारी पर चढ़ा दी कार

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | Tricity Today Reporter

कविनगर थाना क्षेत्र के महागुनपुरम के पास फ्री में पेट्रोल देने से इनकार करने पर प्रॉपर्टी कारोबारी ने पंपकर्मी पर कार चढ़ा दी। हादसे में कर्मचारी की एक टांग बुरी से तरह कुचल गई, इसकी वजह से डॉक्टरों को उसे काटना पड़ा।

Photo Credit: 
फ्री में पेट्रोल नहीं देने पर कर्मचारी पर चढ़ा दी कार

GHAZIABAD: कविनगर थाना क्षेत्र के महागुनपुरम के पास फ्री में पेट्रोल देने से इनकार करने पर प्रॉपर्टी कारोबारी ने पंपकर्मी पर कार चढ़ा दी। हादसे में कर्मचारी की एक टांग बुरी से तरह कुचल गई, इसकी वजह से डॉक्टरों को उसे काटना पड़ा।

वहीं, पीड़ित की दूसरी टांग में कई फ्रैक्चर आए हैं। पीड़ित का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। घटना बुधवार शाम की है। मामले में पेट्रोल पंप मैनेजर की तहरीर पर कविनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, कविनगर क्षेत्र में एनएच-24 पर महागुनपुरम के पास अभिषेक वर्मा का रुक्मणि सर्विस स्टेशन (पेट्रोल पंप) है। पंप पर तैनात मैनेजर सलीम ने बताया कि 11 दिसंबर की शाम करीब 6:30 बजे यहां काम करने वाले संजय शर्मा (36) बैठे थे। इस दौरान एक सफारी सवार युवक पंप पर तेज गति से आया और सीधे संजय को टक्कर मार दी। इससे पहले कोई और कुछ समझ पाता संजय कार की चपेट में आ गया। टक्कर लगने के बाद पंप पर अफरा-तफरी मच गई। शोर-शराबे की आवाज सुनकर सलीम अपने केबिन से बाहर आए तो संजय उन्हें घायल मिला। घायल को तुरंत पास के कोलंबिया एशिया अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे एम्स रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों को संजय की एक टांग काटनी पड़ी, जबकि उसकी दूसरी टांग में फ्रैक्चर आए हैं।

मैनेजर ने बताया कि कर्मचारी अक्सर उनसे शिकायत करते हैं कि पास के महरौली गांव में रहने वाला अंकित कार लेकर आता है और दबंगई दिखाते हुए फ्री में पेट्रोल डालने की मांग करता है। इसे लेकर कई बार कर्मचारियों की उससे झड़प भी हो चुकी है। कुछ दिन पहले ही संजय की उससे झड़प हुई थी।

युवक सवार थे कार में
कर्मचारियों ने बताया कि कार में 3 से 4 युवक सवार थे और अंकित कार चला रहा था। संजय को टक्कर मारने के बाद उसने तेजी से कार को बैक किया और वहां से फरार हो गया। इस दौरान सभी कर्मचारी संजय को जल्द से जल्द अस्पताल ले गए।

पंप के कैमरे हैं खराब
मैनेजर ने बताया कि कुछ दिन पहले पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब हो गए थे। उन्हें बदलने के लिए कहा गया है। यदि कैमरे चल रहे होते तो पूरी वारदात रेकॉर्ड हो जाती। हालांकि, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

मैनेजर सलीम की तहरीर पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस पेट्रोल पंप के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ghaziabad, Petrol Pump, Petrol, Ghaziabad Police