जंगल में मिली 6 वर्षीय मासूम की लाश, चाचा पर हत्या का आरोप

Updated Jun 29, 2020 15:47:22 IST | Mayank Tawer

बुलन्दशहर से सनसनीखेज घटना सामने आई है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में नया गांव के जंगल से एक 6 साल की बच्ची की लाश मिली है। इसके बारे में सूचना पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई।

जंगल में मिली 6 वर्षीय मासूम की लाश, चाचा पर हत्या का आरोप
Photo Credit:  Google Image
Symbolic Image
Key Highlights
बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद इलाके में हुई है सनसनीखेज वारदात
रविवार को युवक अपने भतीजे और भतीजी को जंगल में खजूर खिलाने ले गया
तीनों वापस नहीं लौटे तो परिवार ने रविवार की पूरी रात तीनों की खोजबीन की
सोमवार की सुबह बच्ची की लाश जंगल में पड़ी मिली है, बच्चा और युवक कभी गायब हैं

बुलन्दशहर से सनसनीखेज घटना सामने आई है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में नया गांव के जंगल से एक 6 साल की बच्ची की लाश मिली है। इसके बारे में सूचना पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में भीड़ मौका ए वारदात पर पहुंच गई। बच्ची के पिता ने हत्या करने का आरोप अपने सगे भाई पर लगाया है। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से आरोपी फरार है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गेंदपुर शेखपुर गांव में एक परिवार के दो बच्चे रविवार को अपने चाचा के साथ खजूर खाने के लिए जंगल में गए थे। सोमवार की सुबह 6 वर्षीय मासूम बच्ची की लाश खेत में पड़ी मिली है। दूसरा बच्चा अभी गायब है। बच्चों को साथ ले जाने वाला आरोपी चाचा भी लापता है। रविवार को देर शाम तक जब दोनों बच्चे और उनका चाचा घर वापस नहीं लौटे तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। पूरी रात यह लोग इन तीनों को तलाश करते रहे। सोमवार की सुबह बच्ची की लाश जंगल में पड़ी मिली है। जबकि बच्चा और उसका चाचा अभी गायब हैं।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बच्चे के पिता ने इस मामले में अपने सगे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। बच्चों के पिता की ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दे दी गई है। जिसमें उसने अपने भाई को बच्चों का अपहरण करने और हत्या करने का जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस अब जोर-शोर से गायब बच्चे और युवक की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अभी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। पड़ोसियों और जंगल में इन तीनों को देखने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि जल्दी ही कोई ठोस जानकारी मिलेगी।

bulandshahr, bulandshahr News, Sikandrabad, Murder In Sikandrabad,