BIG BREAKING: गाजियाबाद के मसूरी गांव में 7 जमाती कोरोना से संक्रमित मिले

BIG BREAKING: गाजियाबाद के मसूरी गांव में 7 जमाती कोरोना से संक्रमित मिले

BIG BREAKING: गाजियाबाद के मसूरी गांव में 7 जमाती कोरोना से संक्रमित मिले

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। गाजियाबाद के मसूरी गांव में 7 लोगों को कोरोनावायरस से संक्रमित घोषित किया गया है। बड़ी बात यह है कि सभी सातों लोग तबलीगी जमात से ताल्लुक रखते हैं। ये जमाती दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन मरकज से भागकर गाजियाबाद के मसूरी गांव में पहुंचे थे। शुक्रवार को भी तीन तबलीगी जमात के सदस्यों को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया था। इस तरह अब तक गाजियाबाद में तबलीगी जमात के 10 सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

गाजियाबाद के मसूरी गांव में शनिवार को कोरोना वायरस के 7 केस पॉजिटिव पाए गए हैं। शुक्रवार को भी तीन पॉजिटिव केस मसूरी गांव के ही थे। इस तरह यहां कोरोना वायरस संक्रमण के 10 मामले सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी 10 लोग दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज से यहां आए हैं।

गौरतलब है कि 3 दिन पहले जिला प्रशासन ने 17 जमाती सदस्यों को गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था। जमातियों ने वहां जमकर हंगामा काटा था। डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ अभद्रता की थी। कुछ जमातियों ने तो अश्लील गाने बजाए और नंगे होकर नाच किया था। जिसके बाद इन सारे लोगों को अजय कुमार गर्ग इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में शिफ्ट कर दिया गया था।

इन लोगों के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया है। अब एक के बाद एक लगातार तबलीगी जमात के सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा रहे हैं। जिससे गाजियाबाद में भी संकट गहरा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.