यह फोटो बताती है कि शादी में हाइट कोई जरूरत नहीं

यह फोटो बताती है कि शादी में हाइट कोई जरूरत नहीं

|

हमारे देश में लडकें और लडकी की शादी के समय काफी बातें होती हैं। यहां तक की मैच भी किया जाता हैं कि लडके का रंग कैसा हैं और लडकी का रंग कैसा हैं। लेकिन इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण होता हाइट। हमारे देश में शादी के रिश्तें में सबसे पहले बात करते है कि हाइट कितनी हैं। 

 

Happily married to my 5’5” king for 8 years while y’all are getting ghosted by 6’2” alcoholics with 7th grade reading levels but go off about how you only date tall men I guess pic.twitter.com/WzUL7ywk8F

— Lizz Adams (@Lizz) December 13, 2019

 

माना जाता है कि लडकी की हाइट लडके की हाइट से कम हो, यह बराबर हो तो चल जाता हैं लेकिन अगर लडकी की हाइट लडकें की हाइट से थोडी सी भी ज्यादा हो तो रिश्ता कैन्सल। लेकिन एक महिला ने यह भ्रम तोड दिया है। क्योकि उनकी हाइट 6.2 फुट हैं और उनके पति की हाइट 5.5 फुट हैं। दोनों की शादी को 8 साल पुरे हो गये हैं। लेकिन दोनो बहुत खुश हैं।

यह फोटो Lizz Adams ने शेयर की हैं। उन्होनें लिखा हैं कि मेरे पति की हाइट 5.5 फुट हैं और मेरी हाइट 6.2 फुट हैं। आखिर हर कोई लडकी लम्बें आदमी को कैसे डेट कर सकती हैं। इस पोस्ट पर 1.85 लाख से ज्यादा लाइक्स और 26 हजार से ज्यादा रिटवीट हुए हैं।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.