BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 20 साल की युवती फ्लैट के बाथरूम में लहूलुहान मिली, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 20 साल की युवती फ्लैट के बाथरूम में लहूलुहान मिली, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 20 साल की युवती फ्लैट के बाथरूम में लहूलुहान मिली, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गुरुवार को एक 20 साल की युवती की हत्या कर दी गई है। शहर के बिसरख थाना क्षेत्र की इको विलेज-1 हाऊसिंग सोसायटी में रहने वाली एक युवती रात अपने घर के बाथरूम में लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली है। लड़की बाथरूम में बहुत देर तक रही और नहीं निकली तो माता-पिता ने दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजन ने किसी तरह दरवाजा खोला। लड़की भीतर फर्श पर पड़ी थी। सूचना मिलने पर पुलिस सोसायटी पहुंची। युवती को अस्पताल भेजा गया। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

बिसरख कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया किइको विलेज-1 सोसाइटी में रहने वाली कुमारी दीक्षिता (20 वर्ष) गुरुवार की रात को अपने घर पर बाथरूम में गई थी। वह जब बहुत देर तक बाहर नहीं निकली तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया। लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया। बाथरूम का दरवाजा खोला गया तो वह लहूलुहान अवस्था में मृत मिली है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। रिपोर्ट में कुछ नहीं आया है। डॉक्टरों ने बिसरा संरक्षित कर लिया है। मौत के सही कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि दीक्षिता ने इसी साल मेडिकल का टेस्ट दिया था। उसकी जल्दी ही काउंसलिंग होने वाली थी। परिवार ने बताया कि लड़की पढ़ने में अच्छी थी। अचानक हुए इस हादसे से परिवार गमजदा है। पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्य पोस्टमार्टम भी करवाना नहीं चाहते थे। कानूनी प्रक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि युवती किसी तरह बाथरूम में गिर गई या उसने कुछ विषाक्त खाया है। बाथरूम में रखे सामान की वजह से उसको चोट लगी है।

एक अन्य घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के बोड़ाकी गांव के पास कल देर रात एक-एक ऑटो रिक्शा के पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दूसरी ओर पुलिस सूत्रों ने बताया कि कासना थाना क्षेत्र में हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान सुमित के रूप में की गयी है। पुलिस ने एक अन्य घटना में सूरजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के सामान बरामद किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.