गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की पीट पीटकर हत्या

गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की पीट पीटकर हत्या

गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की पीट पीटकर हत्या

Tricity Today | गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की पीट पीटकर हत्या

गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां रेलवे स्टेशन के पास एक रेलवे कर्मचारी की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है। मामले में परिजनों ने शिकायत दी है। अभी हत्यारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हत्या के पीछे की वजह की छानबीन पुलिस कर रही है।

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की सोमवार की देर रात अज्ञात लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस को मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक सुरजीत पुत्र पूरण है। वह मूलरूप से जम्मू का रहने वाला था।

पुलिस ने बताया कि सुरजीत रेलवे में कारपेंटर था। वह यहां गाजियाबाद स्टेशन के पास रेलवे कॉलोनी में अपनी पत्नी और एक 6 साल के बेटे के साथ रह रहा था। सुरजीत की ससुर वाले भी पड़ोस में रहते हैं। उसका ससुर रेलवे में टेक्नीशियन है।

सुरजीत के साले अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह घर में सो रहा थे। सुबह तेज रोने की आवाज से मेरी आँख खुली। मैं भागकर बाहर आया और देखा तो मेरे जीजा के घर के बाहर भीड़ थी। मेरे जीजा सुरजीत की बॉडी मिली। उनका परिवार मां-पिता, दो बहन और दो भाई हैं। वह सभी जम्मू में हैं। यहां उनका एक दोस्त घर रोशन उनके घर के सामने ही रहता है।

पुलिस ने सुरजीत की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के तरीके की सही जानकारी मिल पाएगी। हालांकि, उसके सिर और गर्दन पर चोट के काफी निशान हैं। खून भी काफी मात्रा में बहा है। पुलिस ने आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की है। सुरजीत के बारे में और जानकारी पुलिस इकट्ठा कर रही है। 

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो सुरजीत की डेडबॉडी पूरी तरह पकड़ चुकी थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात में किसी समय उसकी हत्या सर पर कोई भारी चीज मारकर की गई होगी। जिस जगह उसकी बॉडी पड़ी मिली है, वहां कोई नहीं रह रहा है और मकान में काफी ईंट-पत्थर फैले हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.