दो मेडिकल स्टोर संचालक की लड़ाई में युवती को घसीटा, SSP Ghaziabad ने दिए जांच के आदेश

Updated Oct 17, 2020 10:07:28 IST | Rakesh Tyagi

डिस्ट्रिक्ट गाजियाबाद केमिस्ट एंड ड्रगिसटस एसोसिएशन के पदाधिकारी शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे है। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी...

दो मेडिकल स्टोर संचालक की लड़ाई में युवती को घसीटा, SSP Ghaziabad ने दिए जांच के आदेश
Photo Credit:  Google Image
प्रतीकात्मक फोटो

डिस्ट्रिक्ट गाजियाबाद केमिस्ट एंड ड्रगिसटस एसोसिएशन के पदाधिकारी शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को बताया है कि नई बस्ती में संजय सूरी का सेंट्रल सर्जिकल एंड मेडिकल के नाम से दवा का कारोबार है। 

उनका आरोप है कि संजय सूरी पड़ोसी दुकानदार ओम प्रकाश गोसाई से प्रतिद्वंद्विता के चलते रंजिश रखता है। काफी दिनों से गाली गलौज करते हुए झूठे मामले में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देता रहता है। 

उन्होंने बताया कि इस मामले की पहले भी काफी बार शिकायत दी गई है। लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों में बातचीत कराने के बाद समझौता करा दिया था। समझौते के दौरान संजय सूरी ने आगे से ऐसा न करने की बात कही थी। बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। 

आरोप लगाया कि संजय सूरी ने फिलहाल में उसके यहां काम करने वाली युवती से ओम प्रकाश गोसाई और एक अन्य परिजन के साथ चार लोगों के खिलाफ छेडखानी और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। जो पूरी तरह से गलत है। पदाधिकारियों ने आरोपी संजय सूरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने संबंधित थाना पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।
 

Ghaziabad Police, SSP Ghaziabad, Ghaziabad News, medical store in Ghaziabad