Ghaziabad: युवक और आठ साल की मासूम बच्ची का चाकुओं से गोदकर कत्ल, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

Ghaziabad: युवक और आठ साल की मासूम बच्ची का चाकुओं से गोदकर कत्ल, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

Ghaziabad: युवक और आठ साल की मासूम बच्ची का चाकुओं से गोदकर कत्ल, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

Google Image |

पिता और छोटी बच्ची रात घर में सोए थे, सुबह रिश्तेदार पहुंचा तो वारदात का पता चला gangaपुलिस ने घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किए हैं, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम बुलाई गई gangaवारदात की वजह जांच में अभी रंजिश लग रही है, पुलिस ने कहा हर कोण जांच होगी

गाजियाबाद में बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक युवक और उसकी मासूम आठ साल की बेटी की बीती रात हत्या कर दी गई है। दोनों को चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतारा गया है। सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और छानबीन की है। अभी इस दोहरे हत्याकांड का मोटिव पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में जल्दी ही कोई सुराग मिल जाएगा।

साहिबाबाद सर्किल में पड़ने वाली शहीद नगर कॉलोनी में बीती रात दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। शहीद नगर में रहने वाले अब्दुल्ला (31 वर्ष) अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहते थे। पुलिस ने बताया कि अब्दुल्ला मूल रूप से बुलन्दशहर के जलालपुर गांव का रहने वाला था। परिवार में उसकी बीवी और चार बच्चे हैं। उनके तीन लड़कियां और एक लड़का है। दो दिन पहले अब्दुल्ला की पत्नी दो बेटियों और बेटे को लेकर अपने मायके गढ़मुक्तेश्वर चली गई थी। यहां शहीद नगर में अब्दुल्ला और उसकी 8 साल की बेटी अफसा थे।

शुक्रवार सुबह रिश्तेदार घर पहुंचा तो वारदात का पता चला
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 8:00 बजे अब्दुल्ला का एक रिश्तेदार उसके घर पहुंचा। उसने घर का मेन गेट खटखटाया। कई बार दरवाजे पर दस्तक देने के बाद भी नहीं खोला गया। रिश्तेदार ने आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद अब्दुल्ला का रिश्तेदार पड़ोसियों के पास पहुंचा और पूछताछ की। पड़ोसियों ने बताया कि अब्दुल्ला और उसकी छोटी बेटी रात घर में ही मौजूद थे। पत्नी और 3 बच्चे दो दिन पहले गढ़मुक्तेश्वर चले गए हैं। इसके बाद रिश्तेदार और पड़ोसियों ने मिलकर आवाज लगाई और दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

साहिबाबाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया
इसके बाद सभी लोग घबरा गए। इस बारे में साहिबाबाद कोतवाली को फोन करके सूचना दी गई। कोतवाली से पुलिस अब्दुल्ला के घर पहुंची और किसी तरह दरवाजा खोल कर अंदर दाखिल हुई। घर का नजारा देखकर लोगों की रूह कांप उठी। अब्दुल्ला और उनकी मासूम बेटी के खून से बुरी तरह लथपथ शव पड़े हुए थे। दोनों पर चाकुओं से बहुत सारे वार किए गए थे। फर्श पर खून बह रहा था। इसके बाद यह वारदात सनसनी की तरह पूरे इलाके में फैल गई। गाजियाबाद के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया
एसपी सिटी ने बताया कि डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को मौका ए वारदात पर बुलाया गया है। सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि अब्दुल्ला यहीं शहीद नगर में परचून की दुकान करता था। उसका व्यवहार लोग अच्छा बता रहे हैं। किसी से हाल-फिलहाल में में लड़ाई-झगड़ा और कहासुनी भी नहीं हुई है। इस हत्याकांड की वजह क्या हो सकती है, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। अब्दुल्ला के ससुराल और बुलंदशहर में परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वहां से कुछ लोग गाजियाबाद आ चुके हैं। 

दोहरा हत्याकांड के पीछे हो सकती है रंजिश: पुलिस
पुलिस का कहना है कि जिस तरह से अब्दुल्ला और उसकी बेटी का मर्डर किया गया है, उसे देखकर लगता है कोई रंजिश का मामला रहा रहा होगा। हालांकि, सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। उम्मीद है कि जल्दी ही इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा। दरअसल, अब्दुल्ला का घर भीतर से बंद था। इस एंगल को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। मतलब, कोई व्यक्ति सीधे दरवाजे से नहीं घुसा था। चोरी-छिपे घर में घुसा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.