BREAKING : गौतम बुद्ध नगर की जेल में बंद रेप के आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

BREAKING : गौतम बुद्ध नगर की जेल में बंद रेप के आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

BREAKING : गौतम बुद्ध नगर की जेल में बंद रेप के आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Google Image | ग्रेटर नोएडा की लुकसर जिला जेल

बुधवार की सुबह सीने में दर्द होने पर जिला अस्पताल में कराया गया था भर्तीgangaमेरठ का रहने वाला है आरोपी, गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था

ग्रेटर नोएडा की लुकसर जिला जेल में बंद एक रेप के आरोपी की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जेल प्रशासन का दावा है बुधवार की सुबह बंदी के सीने में दर्द हुआ था। जिसके बाद उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। दूसरी ओर जेल प्रशासन की ओर से जिला न्यायाधीश और जिलाधिकारी को इस बारे में रिपोर्ट भेज दी गई है।

गौतमबुद्ध जिला कारागार के अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि जून महीने में मेरठ का रहने वाला सरफराज रेप के मामले में जेल में आया था। सरफराज मेरठ का रहने वाला था। उसे नोएडा की सेक्टर-24 थाना पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था। जेल अधीक्षक ने बताया कि बुधवार की सुबह सरफराज को अचानक सीने में दर्द हुआ। जिसके चलते उसे तुरंत जेल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। उसे जेल के डॉक्टरों ने नोएडा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। नोएडा जिला अस्पताल पहुंचने तक उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जेल सुपरिटेंडेंट ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। दूसरी ओर सरफराज के परिवार को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। पूरे वाकए से जुड़ी रिपोर्ट गौतमबुद्ध नगर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश और जिलाधिकारी को भी भेजी जा रही है। सरफराज विचाराधीन बंदी था। लिहाजा, गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय की ओर से जांच की जाएगी। जिलाधिकारी भी मजिस्ट्रियल इंक्वायरी करवाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.