अभिनेता दिलीप कुमार के दो भाई कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार के दो भाई कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार के दो भाई कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Google Image | दिलीप कुमार

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के दो भाई एहसान खान और असलम खान की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब अस्पताल में भर्ती हैं। सांस लेने में दिक्कत महसूस होने के बाद एहसान (90) और असलम (88) शनिवार देर रात से लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। 

ये दोनों दिलीप कुमार से अलग रहते हैं। उन दोनेां का डॉ जलील पारकर इलाज कर रहे हैं। पारकर ने बताया, ''उन्हें शनिवार देर रात अस्पताल लाया गया। जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर भी कम हो गया था और दोनों को नॉन-इनवैसिव वेंटिलेटर (बाहर से ऑक्सीजन की आपूर्ति) पर रखा गया है। 

गौरतलब है कि मार्च में दिलीप कुमार (97) ने ट्विटर पर एक स्वास्थ्य जानकारी साझा करते हुए कहा था कि वह और उनकी पत्नी सायरा बानू (75) पूरी तरह से पृथक-वास में हैं तथा उन्होंने कोरोना वायरस महामारी को लेकर ऐसा किया है। उन्होंने कहा था, ''सायरा मुझे संक्रमण से बचाने की हर कोशिश कर रही है। महाराष्ट्र में 15 अगस्त को कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ कर 5,84,754 हो गये।

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड में भी तमाम लोगों के यहां कोरोना वायरस का संक्रमण दस्तक दे चुका है। महानायक अमिताभ बच्चन करीब एक सप्ताह पहले ही संक्रमित होने के बाद उपचार करवाकर वापस लौटे हैं। उनके परिवार में बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई लोगों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया था। इनके अलावा बॉलीवुड में तमाम अभिनेता अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक अब तक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

एक जमाने के सुपरस्टार रहे ऋषि कपूर की मौत भी कोरोना वायरस काल के दौरान ही हुई है। बॉलीवुड को कोरोना काल ने बड़ा नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में दिलीप कुमार का संक्रमण से दूर सुरक्षित बने रहना लोगों के लिए बड़ी रात भरी खबर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.