अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का दुबारा से होगा कोरोना टेस्ट, ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट भी आई

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का दुबारा से होगा कोरोना टेस्ट, ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट भी आई

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का दुबारा से होगा कोरोना टेस्ट, ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट भी आई

Google Image | अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के बाद उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है। शनिवार की देर रात आई रिपोर्ट में अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया है। हालांकि, अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को नेगेटिव पाया गया है। इससे पहले शनिवार की रात अमिताभ बच्चन को संक्रमित घोषित होने के बाद मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन अब अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का दुबारा से कोरोना टेस्ट होगा।

अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए पिछले 10 दिनों के दौरान संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वह भी अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले सभी कर्मचारी और परिवार के सदस्यों का टेस्ट करवाया गया है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद परिवार के सदस्य अगर पॉजिटिव पाए जाएंगे तो उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा। अमिताभ बच्चन को अब से थोड़ी देर पहले ही अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जानकारी मिल रही थी कि उन्हें पेट में संक्रमण हुआ है। दो दिन से उनका घर पर ही इलाज किया जा रहा था। अब परेशानी ज्यादा बढ़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मसले पर अब खुद अमिताभ बच्चन ने पहल करते हुए जानकारी दी है और स्थिति साफ कर दी है कि उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। वह पेट या किसी अन्य तरह की बीमारी से ग्रसित नहीं हैं।

दरअसल, दो-तीन दिन पहले अमिताभ बच्चन में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद वह होम क्वॉरेंटाइन हो गए थे। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को इसके बारे में जानकारी दी थी। उनका नमूना लिया गया था और प्रयोगशाला जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया था। शनिवार की देर रात उनका सैंपल टेस्ट आ गया है। जिसमें उन्हें कोरोना से पॉजिटिव घोषित किया गया है। मुंबई के स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.