आम्रपाली के खरीदारों की सूची बनाई गई

Updated Aug 21, 2020 12:37:03 IST | Rakesh Tyagi

आम्रपाली के खरीदारों की सूची तैयार हो गई है। अगर किसी खरीदार का नाम इस सूची में नहीं है तो वह कोर्ट रिसीवर....

आम्रपाली के खरीदारों की सूची बनाई गई
Photo Credit:  Google Image
Amrapali

आम्रपाली के खरीदारों की सूची तैयार हो गई है। अगर किसी खरीदार का नाम इस सूची में नहीं है तो वह कोर्ट रिसीवर को ई-मेल के जरिये जानकारी दे सकते हैं। इसके लिए ई-मेल आईडी जारी कर दी गई है। ताकि खरीदारों को दिक्कत ना हो।

आम्रपाली के खरीदार सुप्रीम कोर्ट में गए तो एनबीसीसी को इन प्रोजेक्ट को पूरा करने की जिम्मेदारी दी गई। इसकी निगरानी के लिए कोर्ट रिसीवर नियुक्त कर दिया। अदालत ने आर वेंकटरमानी को कोर्ट रिसीवर बनाया है। कोर्ट रिसीवर ने खरीदारों का डाटा तैयार कराया है। उन्होंने खरीददारों की सूची https://receiveramrapali.in/law/लिंक पर अपलोड कर दी है। इस लिंक पर जाकर कोई भी सूची को देख सकता है। सूची में खरीदार का नाम, टॉवर और यूनिट नंबर दर्ज किया गया है।

अगर किसी खरीदारा का सूची में नाम नहीं है तो उनके लिए receiver.amrapali@gmail.com ई मेल आईडी जारी की गई है। इस आईडी पर आने प्रोजेक्ट का नाम, यूनिट का नाम, आवंटन की तारीख, आवंटी का नाम, पिता या पति का नाम, कीमत, जमा पैसा आदि की जानकारी देनी होगी। अगर आम्रपाली ने किसी खरीदार का आवंटन बाद में दूसरी परियोजना में ट्रांसफर कर दिया था तो दोनों परियोजनाओं में नाम नहीं मिल रहा है तो भी इसी मेल पर सूचना दे सकते हैं। इससे जिनका नाम सूची में नहीं है, उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

Amrapali Buyers, Amrapali, Amrapali News