ग्रेटर नोएडा : बीच सड़क पर मिले पशु के अवशेष, गोकशी की आशंका

ग्रेटर नोएडा : बीच सड़क पर मिले पशु के अवशेष, गोकशी की आशंका

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में 130 मीटर रोड पर दूसरे दिन शनिवार शाम को तिलपता चौक के पास पशु के अवशेष मिले है। आसपास गांव के लोग इसकी सूचना लगने पर वह मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। 

लोगों का आरोप है कि शहर में पशु तस्करों में पुलिस का खौफ नहीं है। उन्होंने दूसरे दिन भी पशु को काटा और उसके अवशेषों को रोड पर छोड़कर फरार हो गए है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा के 130 मीटर रोड पर तिलपता चौक के पास शुक्रवार की सुबह लोगों को संदिग्ध पशु के अवशेष मिले। यहां पशु का सिर और पूछ नाले में पड़े ही मिले हैं। जबकि बाकी अवशेष सर्विस रोड पर पड़ा हुआ था। इसी तरह शनिवार देर शाम तिलपता चौक के पास एक बार फिर कई पशुओं के अवशेष मिले।

इसकी जानकारी लगने पर लोगों मौके पर पहुंच गए और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों का आरोप है कि पशु तस्कर खुलेआम शहर में पशुओं को रोड पर काट रहे हैं और पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पा रही है। पशु तस्करों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। जिसके चलते दूसरे दिन भी पशुओं को काटने की घटना को अंजाम दिया। 

वही, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर इसे गोकशी बताया। लोगों का आरोप है कि तस्करों ने पशु को तस्करी करने के बजाय रोड पर ही उसे काट दिया। उसके माँस को अपने साथ ले गए और बचे हुए अवशेष को रोड पर ही छोड़ कर चले गए। सूरजपुर कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.