कार लूट की फर्जी सूचना देने पर गिरफ्तार

Updated Mar 23, 2020 20:52:46 IST | Tricity Reporter

बदमाशों के कार लूटने की सूचना पर पुलिस में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को कार लूटने की सूचना फर्जी मिली। पुलिस ने फर्जी सूचना देने के आरोपितों को गिरफ्तार कर शांतिभंग करने की धारा में चालान किया...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

बदमाशों के कार लूटने की सूचना पर पुलिस में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को कार लूटने की सूचना फर्जी मिली। पुलिस ने फर्जी सूचना देने के आरोपितों को गिरफ्तार कर शांतिभंग करने की धारा में चालान किया है। 

थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के गांव रावली कलां निवासी अनुज, सोनू व प्रदीप बैठे शराब पी रहे थे। शराब के नशे में किसी बात को लेकर तीनों में विवाद हो गया। आरोपित अनुज ने पुलिस को सूचना दी कि बदमाशों ने उसकी सेंट्रो कार छीन ली है। कार लूटने की सूचना पर पुलिस में हडकंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद कर रहे तीन आरोपितों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। 

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसके साथ प्रदीप व सोनू ने मारपीट की थी। लूट की सूचना पर पुलिस जल्दी पहुंचती है। इसलिए पुलिस को कार लूट की सूचना दी थी। थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि आरोपितों को शांतिभंग करने की धारा में चालान किया है।