राजस्थान की पूर्व सीएम से पूछिए कौन है मोहम्मद रजा, मोदी और केजरीवाल से बात करवाओ, इंदिरापुरम में बवाली युवक ने पुलिस से कहा

राजस्थान की पूर्व सीएम से पूछिए कौन है मोहम्मद रजा, मोदी और केजरीवाल से बात करवाओ, इंदिरापुरम में बवाली युवक ने पुलिस से कहा

राजस्थान की पूर्व सीएम से पूछिए कौन है मोहम्मद रजा, मोदी और केजरीवाल से बात करवाओ, इंदिरापुरम में बवाली युवक ने पुलिस से कहा

Tricity Today | मोहम्मद रजा

इंदिरापुरम के अहिंसा खण्ड-2 में लोगों को परेशान करने वाले और खुद को कोरोना वायरस से पॉजिटिव बताकर दहशत फैलाने वाले युवक का नाम मोहम्मद रजा है। पुलिस ने उससे पूछताछ का एक वीडियो बनाया है। जिसमें उसने बताया कि यहां क्यों बवाल कर रहा है। युवक बातचीत के दौरान अजीब सी हरकतें करता है। वह कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात करने को कहता है तो कभी खुद को बड़ा रसूखदार बताकर राजस्थान की पूर्व सीएम से उसके बारे पूछने की बात कहता है।

पुलिस और युवक के बीच कुछ इस तरह बातचीत हुई।

पुलिस: कौन हैं आप?
युवक: मोहम्मद रजा नाम है मेरा

पुलिस: क्या मामला है आपका?
मोहम्मद रजा: मामला बस इतना है, जो जानवर इनकी वजह से भूखे मर रहे है, थोड़ा सा खाना निकालकर जो बचता है, वो दें। कल रात को बहुत मदद मांगी थी सबसे। लेकिन कोई घर से बाहर नही निकलकर आया, सब खिड़की में खड़े देखते रहे।

पुलिस: सोसाइटी निवासियों ने कहा है कि आप यहां कल दोपहर से मौजूद हैं?
मोहम्मद रजा: मैं कल रात 3 बजे से मौजूद हूं यहां। अब सिर्फ अनशन पर हूं मैं, जब तक मोदी जी या केजरीवाल जी खाना नहीं खिलाएंगे। शाम को बात नहीं करेंगे तो कभी भी दे सही नहीं होगा। आज सब की प्रॉब्लम सॉल्व कर दूंगा। अब नहीं मरोगे करोना से। अल्लाह ने बात की है खुद से। चार दिनों पहले वीडियो रिकॉर्ड करके अपलोड कर दिया था। सच्चाई भी दिखा दी थी लेकिन नहीं समझ में आया था। कल रात को अल्लाह ने गलती से बोतल गिरा दी, तो ना जाने मैं कैसे चिल्लाने लगा, जब मैं चिल्ला रहा था तो मेरी चीखे इंदिरापुरम सुन रहा था। लेकिन कोई बंदा नहीं बोला। सब खड़े हुए देखते रहे लेकिन हिम्मत किसी की नहीं हुई।

पुलिस: सोसाइटी वालों को कहना है कि आप कह रहे हो कि मैं जिहादी हूं और उन्हें डरा रहे हो कि में कोरोना से संक्रमित हूं।

मोहम्मद रजा- मैंने नहीं कहा। मैंने कहा कि सैनिटाइजर लगाइए। वह चेक कर लीजिए मेरी बॉडी को। मेरी बॉडी का टेंपरेचर अभी भी ठंडा है और मेरे पास में बाहर से आने-जाने कि कोई हिस्ट्री नहीं है। यह बकवास की बातें हैं। जिस इंसान ने गाली बकी है, उस इंसान से मैंने खुद माफी मांगी है।

पुलिस: कहां के रहने वाले हो?
मोहम्मद रजा: राजस्थान का रहने वाला, नोएडा-64 सेक्टर में ए ब्लॉक में फैक्ट्री है। जूते और लैदर का काम होता है। यहां इंदिरापुरम में अरिहंत हार्मोनी सोसायटी में रहता हूं। वहां मेरा फ्लैट है। इससे पहले जयपुर में रहता था, वहां की सीएम से भी पूछ सकते हो, कौन है मोहम्मद रजा। पूरा राजस्थान बता देगा।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.