Noida : बाबा ने किया पोते का अपहरण, एक माह बाद बच्चा पुलिस ने बरामद किया, सनसनीखेज खुलासा

Noida : बाबा ने किया पोते का अपहरण, एक माह बाद बच्चा पुलिस ने बरामद किया, सनसनीखेज खुलासा

Noida : बाबा ने किया पोते का अपहरण, एक माह बाद बच्चा पुलिस ने बरामद किया, सनसनीखेज खुलासा

Tricity Today | बाबा समेत तीनों गिरफ्तार

नोएडा में पुलिस ने एक बच्चे के अपहरण का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे का अपहरण उसके बाबा ने ही करवाया था। आरोपी बाबा और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है। नोएडा में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से 11 सितंबर को अगवा हुए साढ़े तीन वर्षीय एक बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करके इस मामले का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है।

नोएडा के सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले वीरेंद्र के साढ़े तीन वर्षीय बच्चे रौनक का 11 सितंबर को अपहरण हो गया था। उन्होंने बताया कि वीरेंद्र ने अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर-49 में दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर यतबीर और असमत नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अपहरण किए गए बच्चे को भी बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों में अतवीर वीरेंद्र के चाचा हैं और बच्चे के बाबा लगते हैं।

उन्होंने बताया कि यतबीर की असमत से दोस्ती है। असमत की कोई संतान नहीं है और इसलिए अतवीर ने अपने भतीजे के बेटे को अगवा कर उसे सौंपने की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन अतवीर ने अपने भतीजे के बेटे को अगवा किया। इसके बाद अपने दोस्त असमत के हवाले कर दिया। असमत बच्चे को लेकर जनपद बदायूं चला गया था। वहां पर बच्चे को उसकी पत्नी पाल रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूरजपुर पुलिस ने दो वाहन चोर गिरफ्तार किए

शहर की थाना सूरजपुर पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल तथा घरों से चोरी किया गया सामान बरामद किया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने दीपक तथा मोनू नामक दो चोरों को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से दिल्ली व नोएडा से चोरी की गई दो मोटरसाइकिल तथा कस्बा सूरजपुर के एक मकान से चोरी किया गया सामान बरामद किया है। उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पहले भी चोरी के अन्य मामले में जेल जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.