नोएडा पुलिस ने MLA के घर चस्पा किया नोटिस, 25 जवान रहे मौजूद

आप विधायक अमानतुल्ला खान का मामला : नोएडा पुलिस ने MLA के घर चस्पा किया नोटिस, 25 जवान रहे मौजूद

नोएडा पुलिस ने MLA के घर चस्पा किया नोटिस, 25 जवान रहे मौजूद

Tricity Today | नोएडा पुलिस विधायक अमानतुल्ला के घर नोटिस चस्पा करते हुए

Noida News : नोएडा पुलिस शनिवार को आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची। पुलिस ने आप  विधायक अमानतुल्लाह खान को नोटिस दिया है। इस दौरान नोएडा पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं नोएडा पुलिस की कार्रवाई पर ओखला विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है। नोएडा पुलिस की कार्रवाई एकतरफा है। 

विधायक के घर नहीं मिला कोई 
शनिवार दोपहर एसीपी अरविंद कुमार के नेतृत्व में थाना फेस 1 और थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक भारी पुलिस बल के साथ दिल्ली के जामिया मिलिया थाने में दाखिल हुए। इसके बाद एक एसीपी और तीन थाना प्रभारियों के नेतृत्व में 25 पुलिसकर्मी आरोपियों की तलाश में विधायक अमानतुल्ला खान के घर पहुंचे। इधर घर का दरवाजा बंद था। घर पर नोटिस रिसीव करने वाला कोई नहीं मिला। जिसके बाद घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

नोएडा पुलिस कर रही मेरी छवि खराब 
नोएडा पुलिस की तरफ से अमानतुल्लाह खान ने इस मामले में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर बेटे से दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि पेट्रोल पंप कर्मियों ने उनके बेटे के साथ मारपीट की थी। नोएडा पुलिस मेरी छवि खराब करने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज का सहारा ले रही है। पुलिस मुझे एकतरफा कार्रवाई में फंसाने की कोशिश कर रही है। अमानतुल्लाह खान का यह भी दावा था कि उन्होंने पेट्रोल पंप के मालिक से बात कर के मामले को सुलझा लिया था।

यह है पूरा मामला 
बीती 7 मई को सेक्टर 95 स्थित एक पेट्रोल पंप पर अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस और उसके साथियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की। हालांकि बीच-बचाव के कारण मामला शांत हो गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कथित मारपीट के बाद विधायक के बेटे अनस खान अनस ने अपने पिता अमानतुल्लाह खान को घटना की जानकारी दी थी। इसके बाद अमानतुल्लाह खान ने भी पेट्रोल पंप के मालिक और मैनेजर को धमकी दी थी। इस मामले में पीड़ित विनोद कुमार सिंह की ओर से फेस-वन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और छानबीन शुरू की। पुलिस ने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अमानतुल्लाह खान ने बताया था कि उनका बेटा कानून की पढ़ाई कर रहा है। यह घटना उस वक्त हुई जब उनका बेटा परीक्षा देने जा रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.