कोरोना योद्धाओ के लिए जेवर विधायक को बैंक ऑफ इंडिया ने 50 पीपीई किट दीं

कोरोना योद्धाओ के लिए जेवर विधायक को बैंक ऑफ इंडिया ने 50 पीपीई किट दीं

कोरोना योद्धाओ के लिए जेवर विधायक को बैंक ऑफ इंडिया ने 50 पीपीई किट दीं

Tricity Today | कोरोना योद्धाओ के लिए जेवर विधायक को बैंक ऑफ इंडिया ने 50 पीपीई किट दीं

कोरोना वायरस से फैले संक्रमण के संकट से निपटने के लिए बैंक ऑफ़ इंडिया के अंचलीय कार्यालय गाजियाबाद के प्रबंधक विवेकानंद दूबे, सुमन कुमार और विशाल कुमार ने सोमवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह से रबूपुरा में कैंप कार्यालय पर मुलाकात की। बैंक ने 50 पीपीई किट और 50 हैंड सैनेटाइजर विधायक को उपलब्ध कराये हैं। यह सामान कोरोना योद्धा जिले के डॉक्टरों को भेजा जाएगा। 

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि लघु उद्योग भारती के महामंत्री प्रेम सिंह चौहान ने भी डाॅक्टरों को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए पीपीई किट उपलब्ध करवाई थीं। धीरेन्द्र सिंह ने बैंक ऑफ़ इंडिया का आभार जताते हुए कहा, "जिस तरीके से बैंक और औद्योगिक संस्थाएं आगे आकर कोरोना के संक्रमण से निपटने के लिए मदद कर रहे हैं, निश्चित रूप से वह हम सभी के लिए प्रेरणादायी है। हम सभी को आवश्यक वस्तुओं के लिए इसी प्रकार आगे आना चाहिए।’’ इस मौक़े पर पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष भाजपा अनिल पंडित, सुशील शर्मा, सुमन कुमार मौजूद रहे।

बीओआई के प्रबंधक विवेकानंद दूबे ने कहा, ’"कोरोना की इस महामारी में हम सबके रक्षक बनकर कार्य करने वाले डाॅक्टरों की सुरक्षा के लिए समाज के प्रत्येक वर्ग को आगे आना चाहिए। यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है।’’ भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अनिल शर्मा भी इस मौके पर मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.