इंदिरापुरम में 22वीं मंजिल से गिरकर बीबीए के छात्र की मौत, इकलौता बेटा था

इंदिरापुरम में 22वीं मंजिल से गिरकर बीबीए के छात्र की मौत, इकलौता बेटा था

इंदिरापुरम में 22वीं मंजिल से गिरकर बीबीए के छात्र की मौत, इकलौता बेटा था

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में साया जेनिथ हाउसिंग सोसाइटी में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। सोसायटी में सोमवार की शाम करीब चार बजे 22वीं मंजिल से एक युवक गिर गया। सिक्योरिटी वालों को जैसे ही जानकारी मिली तो परिजनों को बताया। इससे सोसायटी में हड़कम्प मच गया। परिजन आनन-फानन में युवक को लेकर नोएडा के अस्पताल में गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में जानकारी आई है कि युवक डिप्रेशन में चल रहा था। 

पुलिस ने बताया कि साया जेनिथ हाउसिंग सोसाइटी में तनुज भाटिया अपने परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस ने बताया कि तनुज भाटिया के पुत्र ऋषभ (21 वर्ष) शाम करीब 4 बजे 22वीं मंजिल से गिर गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक परिजन ऋषभ को उपचार के लिए नोएडा में सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल लेकर जा चुके थे। 

पुलिस ने बताया की ऋषभ देहरादून के कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। लॉकडाउन लागू होने के बाद युवक गाजियाबाद आ गया था। तब से वह इंदिरापुरम में अपने घर पर ही रह रहा था। सोयायटी के निवासियों ने बताया कि ऋषभ अपने परिवार का इकलौता लड़का था। उसकी एक छोटी बहन है।

पुलिस ने बताया, स्थानीय निवासियों का कहना है कि युवक के डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है। इंदिरापुरम थाने के इंस्पेक्टर संजीव शर्मा ने बताया कि मामले में परिजनों से फोन पर बात की गई है। वह अभी अस्पताल में हैं। युवक को अस्पताल लेकर गए हैं। इस दौरान टावर में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाला जा रहा है। परिजनों से बातचीत और कोई शिकायत आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.