आम्रपाली के चार प्रोजेक्ट के लिए बिड ओपन, दो के लिए डेवलपर नहीं मिले

आम्रपाली के चार प्रोजेक्ट के लिए बिड ओपन, दो के लिए डेवलपर नहीं मिले

Google Image | आम्रपाली

आम्रपाली बिल्डर की चार परियोजनाओं को पूरा कराने के लिए बिड़ ओपन कर दी गयी है। बहुत जल्द निर्माण कार्य के लिए टेंडर अवार्ड हो जाएंगे। दो परियोजनाओं के लिए अभी भी डिवेलपर नहीं मिले हैं। लिहाजा इनके लिए बिड की तारीख आगे बढ़ा दी गयी है। 

आम्रपाली ग्रुप की अधूरी परियोजनाओं को एनबीसीसी पूरा करायेगी। एनबीसीसी ने टेंडर जारी किये थे। जिसमें सेंचुरियन पार्क के टेरेस होम्स, ट्रापिकल गार्ड, लेजर वैली की आदर्श आवास योजना और वेरोना हाइटस की बिड ओपन हो गयी है। टेरेस होम और ट्रापिकल गार्डन का अधूरा कार्य 691 करोड़ रुपये में पूरा कराया जाएगा। इसे पूरा करने के लिए एक कंपनी आगे आयी है। 

जल्द ही कार्य के लिए अवार्ड किया जाएगा। आदर्श आवास योजना को पूरा करने में करीब 577 करोड़ रुपये खर्च होंगे। इस परियोजना को पूरा करने के लिए चार कंपनियों ने भाग लिया था। वेरोना हाइटस परियोजना 1126 करोड़ में पूरी होगी। इसके लिए दो कंपनियों ने भाग लिया। ड्रीम वैली के फेज-1 व फेज-2 के लिए अभी कोई कंपनी नहीं आयी है। अब फेज-1 के लिए 20 अगस्त व फेज-2 के लिए 25 अगस्त तक बिड डालने की तारीख बढ़ा दी गयी है। 

इन दोनों परियोजनाओं पर 1626 करोड़ रुपये से अधिक खर्च होंगे। वहीं सेंचुरियन पार्क लोराइजए ड्रीम वैली के विला, लेजर वैली के विला, स्मार्ट सिटी गोल्फ होम्स, किंग्सवुड, लेजर पार्क 1,2 व रिवर व्यू में काम शुरू हो गया है। नोएडा.ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली ग्रुप के करीब 42 हजार होम वायर्स हैं। एनबीसीसी ने बायर्स से बकाया की पहली किस्त 31 अगस्त तक जमा करने को कहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.