BIG NEWS: कुख्यात सुंदर भाटी के एक और गुर्गे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

BIG NEWS: कुख्यात सुंदर भाटी के एक और गुर्गे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

BIG NEWS: कुख्यात सुंदर भाटी के एक और गुर्गे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

Google Image | सुंदर भाटी

देवला के रहने वाले प्रवीण भाटी की रविवार को 30 लाख की प्रॉपर्टी जब्त की गईgangaइससे पहले गैंग के कई सदस्यों की 14 करोड रुपए की प्रॉपर्टी जब्त हो चुकी हैं

ग्रेटर नोएडा पुलिस की अपराधिक माफिया और गैंगस्टर के खिलाफ चल रही कार्यवाही लगातार जारी है। रविवार को एक बार फिर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई जारी है। पुलिस टीम ने रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के माफिया सुंदर भाटी गैंग के सदस्य प्रवीण भाटी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने गैंगस्टर प्रवीण भाटी के करीब 30 लाख रुपए कीमत के दो वाहन जब्त किए हैं। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की अपराधिक माफिया गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई निरंतर जारी है। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए रविवार को गैंगस्टर प्रवीण भाटी की दो गाड़ी जब्त की हैं। डीसीपी ने बताया कि प्रवीण भाटी देवला गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया इन गाड़ियों की कीमत करीब 30 लाख रुपए है। 

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गैंगस्टर प्रवीण भाटी, सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने गैंगस्टर अधिनियम के तहत यह कार्रवाई की है। डीसीपी ने बताया कि अपराधिक माफियाओं के विरुद्ध पुलिस का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। पुलिस की टीम विभिन्न आपराधिक माफिया और गैंगस्टर की अब तक 14 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्ति जब्त कर चुकी है।

आपको बता दें कि कानपुर में विकास दुबे और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे राज्य में गैंगेस्टर और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इसी सिलसिले में गौतम बुध नगर पुलिस कमिश्नरेट सुंदर भाटी और अनिल दुजाना गैंग के सदस्यों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। अब तक सुंदर भाटी के गांव घंघौला और अनिल दुजाना के गांव दुजाना समेत करीब एक दर्जन गैंगस्टर माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने प्रॉपर्टी श्री सीमेंट की कार्रवाई की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.