बाइक बोट घोटाला : पब्लिक का पैसा फर्जी डायरेक्टरों ने कैसे लूटा, बड़ा खुलासा

बाइक बोट घोटाला : पब्लिक का पैसा फर्जी डायरेक्टरों ने कैसे लूटा, बड़ा खुलासा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

बाइक बोट घोटाला में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी एडिशनल डायरेक्टर को आर्थिक अपराध शाखा की टीम दिल्ली से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और उसे कोर्ट में पेश किया। आरोपी एडिशनल डायरेक्टर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी को एक करोड़ रुपए कमीशन मिला था। 

ग्रेटर नोएडा में हुए बाइक बोट घोटाले में छह महीने पहले पुलिस ने 11 आरोपियों के खिलाफ 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। जिनमें से एक आरोपी हरियाणा झज्जर के रहने वाले विनोद कुमार का दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में की जांच कर रही  आर्थिक अपराध शाखा की टीम आरोपी को दिल्ली से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है। 

शाखा प्रभारी पंकज राय ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे कंपनी ने एडिशनल डायरेक्टर की जिम्मेदारी थी। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों से कंपनी में पैसा निवेश करवाया था। आरोपी ने बताया कि उसे कंपनी की तरफ से एक करोड़ रुपया कमीशन दिया गया था। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.