गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाश ने बैंक के रीजनल हेड से लूटी सोने की चेन

गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाश ने बैंक के रीजनल हेड से लूटी सोने की चेन

गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाश ने बैंक के रीजनल हेड से लूटी सोने की चेन

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

Ghaziabad : इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा टू-सी में रविवार की दोपहर 12 बजे मेवाड़ कालेज के सामने पल्सर बाइक सवार बदमाश ने निजी बैंक के रीजनल मैनेजर से ढाई तोले सोने की चेन लूट ली। जब तक वह कुछ समझ पाता आरोपी वसुंधरा सेक्टर एक की ओर फरार हो गया। वारदात के दौरान पीड़ित कार का दरवाजा खोलकर बैठने जा रहे थे। पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वसुंधरा सेक्टर-एक में अमित दुआ परिवार के साथ रहते हैं। वह एक निजी बैंक में रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर करीब 12 बजे वह कार से वसुंधरा सेक्टर-दो सी में खरीदारी करने गए थे। सामान खरीदने के बाद घर वापस आने के लिए उन्होंने कार का दरवाजा खोला ही था कि पीछे से काली पल्सर पर आए बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। जब तक उन्होंने शोर मचाया आरोपी अमेटी स्कूल की ओर फरार हो गया। पीडि़त ने बताया कि आरोपी ने गुलाबी रंग की शर्ट पहनी थी और मोटा शरीर था। 

उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना दी इसके बाद इंदिरापुरम थाने में तहरीर दी। एसएचओ इंदिरापुरम संजीव शर्मा ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पास में ही थी पुलिस की चेकपोस्ट, फिर भी हो गई लूट जहां पर घटना हुई है। उसके सामने की ओर पुलिस चेकपोस्ट बनी हुई है। बैरियर लगाकर पुलिस चेकिंग करती है। लेकिन बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस उसका सुराग तक नहीं लगा सकी। कुछ दिन पूर्व एक मीडियाकर्मी की बेटी से भी मेवाड़ कालेज के पास बदमाशों ने मोबाइल लूटा था। घटना सीसीटीवी में कैद हुई,लेकिन आज तक उसका खुलासा नहीं हो सका। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सड़क पर पुलिस है इसके बाद भी लगातार क्षेत्र में लूट की वारदातें हो रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.