भाजपा ने एमएलसी और आठ विधानसभा सीटों के चुनाव के लिए तैयारी तेज की, सुनील बंसल ने दिए निर्देश

भाजपा ने एमएलसी और आठ विधानसभा सीटों के चुनाव के लिए तैयारी तेज की, सुनील बंसल ने दिए निर्देश

Tricity Today | भाजपा ने एमएलसी और आठ विधानसभा सीटों के चुनाव के लिए तैयारी तेज की, सुनील बंसल ने दिए निर्देश

आगामी उपचुनाव, एमएलसी चुनाव और आने वाले कार्यक्रमों को लेकर भाजपा पश्चिम क्षेत्र के शामली, बागपत और गाजियाबाद की एक महत्वपूर्ण बैठक मंगलवार को मेरठ रोड स्थित आरकेजीआईटी में आयोजित की गई। 

बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी शामिल हुए। बंद कमरे में आयोजित इस बैठक में महानगर इकाई के पदाधिकारियों को भी आमंत्रित नहीं किया गया। बैठक से पहले महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल को फूलों का गुलदस्ता और श्रीकृष्ण की मूर्ति भेंटकर स्वागत किया। प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल ने शामली, बागपत और गाजियाबाद के कार्यक्रमों की प्रगति और आने वाले कार्यक्रमों की चर्चा की। 

इस बैठक में सिर्फ पश्चिम क्षेत्र और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों को ही शामिल किया गया था। बैठक में पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने इन जिलों में किए गए पार्टी कार्यक्रमों की जानकारी दी। साथ ही आगामी कायक्रमों के बारे में भी बताया।

प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल ने इन तीनों जिलों में किए पार्टी कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी ली। साथ ही उन्होंने एमएलसी चुनाव और आठ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए। बैठक में प्रदेश के महामंत्री अश्वनी त्यागी, प्रमोद सैनी, प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा, अजीतपाल सिंह, तेजेंद्र निर्वाल, हरवीर मलिक, पवन तरार, विशेष सिरोहा, दामोदर सैनी और श्रीमती संतोष चौधरी शामिल हुईं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संगठन महामंत्री ने पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होने को लेकर ढिलाई बरतने वाले कार्यकर्ताओं की सूची प्रदेश कार्यालय को भेजने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता को पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होना पड़ेगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.